मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मामूली विवाद पर तीन दोस्तों ने ले ली दोस्त की जान

पुलिस ने अंकित सोनी हत्याकांड का खुलासा किया है. हत्या करीबी तीन दोस्तों ने मिलकर की थी. मुख्य आरोपी भूपेंद्र ने अपने नाबालिग दोस्तों के साथ लाश को ठिकाने लगाया था.

By

Published : Feb 13, 2020, 10:26 PM IST

Updated : Feb 13, 2020, 10:38 PM IST

Accused of friends life arrested
दोस्त की जान लेने वाले आरोपी गिरफ्तार

होशंगाबाद। एसपीएम कामगार कल्याण केंद्र में चार दिन पहले हुए अंकित सोनी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, हत्या करीबी तीन दोस्तों ने मिलकर की थी. मुख्य आरोपी भूपेंद्र ने अपने नाबालिग दोस्तों के साथ लाश को ठिकाने लगाया था. फिहलाल तीनों दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दोस्तों ने ली दोस्त की जान

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी भूपेंद्र सहित तीन लोगों ने अंकित सोनी के साथ एसपीएम कामगार कल्याण कैंट के पास बने शेड में शराब पी थी. इसी दौरान अंकित सोनी का भूपेंद्र और सोनू नामदेव आदर्श यादव से विवाद हुआ, तो सोनू नाम देने अंकित की स्कूटी चाबी निकाल ली. इस बात को लेकर अंकित की आरोपी सोनू और भूपेन्द्र के बीच मारपीट हुई. फिर सभी ने अंकित के सिर पर पत्थर से वार कर दिया और बाद में भूपेन्द्र ने अपने नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर अंकित की लाश पर बर्बरता से पत्थरों से वार किया और उसके बाद लाश को झाड़ी में फेंक दिया.

फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार लिया है और सभी आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में के समक्ष प्रस्तुत किया गया है.

Last Updated : Feb 13, 2020, 10:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details