मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लाल झंडा यूनियन ने किया सभा का आयोजन, एनपीएस के खिलाफ उठाई आवाज

By

Published : Jul 3, 2020, 6:49 PM IST

होशंगाबाद जिले के इटारसी में लाल झंडा यूनियन ने सभा का आयोजिन किया. जिसमें नई पेंशन स्कीम, डीए फ्रिज और निजीकरण के खिलाफ आवाज उठाई गई.

Red flag union organized the meeting
लाल झंडा यूनियन ने किया सभा का आयोजन

होशंगाबाद। प्रदेश के सबसे बड़े रेलवे स्टेशन इटारसी पर लाल झंडा यूनियन ने नई पेंशन स्कीम, डीए फ्रिज और निजी करण के खिलाफ प्रदर्शन किया. यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव के आह्वान पर जबलपुर जोन में लड़ाई लड़ी जा रही है. इसे लेकर शुक्रवार सुबह टीआरएस गेट पर एक सभा का आयोजन किया गया.

इंजीनियरिंग शाखा के तत्वाधान में शुक्रवार को युवा महामंत्री प्रीतम तिवारी के साथ संतोष शुक्ला, युवा मंडल उपाध्यक्ष रविंद्र चौधरी, गोलू मैना और मुख्य शाखा के युवा उपाध्यक्ष चंपालाल, इंजीनियरिंग शाखा के पीडब्ल्यूआई बनापुरा अमित सिंह , एमके अग्रवाल नेतृत्व में बनापुरा गेट पर मीटिंग की गई. जिसमें सैकड़ों की संख्या में ट्रैक मैन उपस्थित रहे. वहीं अपने हक के लिए भारत सरकार के खिलाफ एनपीएस के खिलाफ आवाज उठाई. इटारसी के शीर्ष नेतृत्व कामरेड केके शुक्ला के संरक्षण में इटारसी की चारों शाखाएं लगातार युवाओं को जोड़ने का कार्य कर रही हैं.

बता दें कि युवा जोड़ों जन जागरण अभियान के तहत शुक्रवार को डीजल शेड सचिव घनश्याम दुगया, जावेद खान, अशोक चौहान, नीरज पाठक, उमेश निकम, राजेश मौर्य तनुज गौतम के अलावा सैकड़ों युवाओं ने सभी कर्मचारियों को पिटीशन दी एवं हस्ताक्षर करवाया. वहीं टीआरएस शेड में सचिव राजू यादव, अध्यक्ष सुरेश धुरिया, मुबारक अली, तरुण शुक्ला, हरिशंकर साहू, सज्जन यादव और सभी युवाओं ने टीआरएस गेट पर बैठक की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details