मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 14, 2019, 12:30 PM IST

ETV Bharat / state

हॉकी खिलाड़ियों की मौत पर मंत्री पीसी शर्मा ने जताया दुःख, हरसंभव मदद का दिया भरोसा

होशंगाबाद के एनएच-69 पर रैसलपुर गांव के पास हुए भीषण सड़क हादसे में मध्यप्रदेश के नेशनल लेवल के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई. घटना के बाद कमलनाथ सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया है.

होशंगाबाद सड़क हादसे पर पीसी शर्मा का बयान

होशंगाबाद। रैसलपुर गांव के पास हुए सड़क हादसे में मध्यप्रदेश के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत पर होशंगाबाद जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने दुःख जताया है. पीसी शर्मा का कहना है कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है. दुःख की घड़ी में पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी. इस मामले में कलेक्टर और एसपी से भी पीसी शर्मा ने बात की है. इस दौरान उन्होंने साफ निर्देश दिए हैं कि जिन तीन खिलाड़ियों का इलाज होशंगाबाद में चल रहा है, अगर उन्हें भोपाल में इलाज की जरूरत है, तो उन्हें तुरंत लाया जाए. सरकार खिलाड़ियों के इलाज का पूरा खर्च उठाएगी.

मृतक खिलाड़ियों के परिवार को मुआवजा देने के मामले में मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि जो प्रावधान हो गया, उसके अनुसार आर्थिक मदद दी जाएगी. इस मामले में कमेटी बनाकर स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट को जांच के आदेश दिए गए हैं.

होशंगाबाद सड़क हादसे पर पीसी शर्मा का बयान

मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि हादसा होशंगाबाद के रैसलपुर गांव के पास हुआ. जहां खिलाड़ियों की कार की टक्कर एक बोलेरो से हो गई. साथ ही खिलाड़ियों की कार एक पेड़ से भी टकरा गई. हादसा इतना भीषण था की 7 खिलाड़ियों में से चार खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि होशंगाबाद में हो रहे ओपन टूर्नामेंट में भाग लेने आए खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी का जन्मदिन था. सभी उसका जन्मदिन मनाने होशंगाबाद से इटारसी आए थे, जन्मदिन मनाकर जब सभी सुबह वापस होशंगाबाद लौट रहे थे, तभी पवारखेड़ा स्थित रैसलपुर गांव के पास हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details