मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 8, 2020, 5:54 PM IST

ETV Bharat / state

होशंगाबाद: बिजली कटौती को लेकर NSUI ने सौंपा ज्ञापन

होशंगाबाद जिले में बिजली की अघोषित कटौती और कम वोल्टेज की समस्या को लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है.

NSUI submitted memorandum
एनएसयूआई ने सौंपा ज्ञापन

होशंगाबाद। सोहागपुर नगर पंचायत में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने नगर और आसपास के क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती सहित कम वोल्टेज की समस्या को लेकर राज्यपाल के नाम पर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है, जिसे तत्काल समस्या हल करने की मांग की गई.

बिजली समस्या से शहर और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है. वहीं कोरोना संकट काल में स्कूल बंद होने की वजह से छात्रों की ऑनलाइन क्लासेस चल रही है, लेकिन निरंतर बिजली कटौती के चलते काफी दिक्कतें हो रही है. इसी संबंध में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपाकर जल्द से जल्द समस्याओं का निराकरण करने के लिए कहा है. साथ ही निस्तारण नहीं होने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी गई है.

नगर एनएसयूआई अध्यक्ष सलिल चौरसिया और ब्लॉक अध्यक्ष अंकित पटेल के नेतृत्व में नगर कांग्रेस अध्यक्ष गजेंद्र सिंह चौधरी, पूर्व पार्षद संजय तिवारी, एडवोकेट नीरज चौधरी, विधानसभा एनएसयूआई अध्यक्ष अर्पित तिवारी, जिला उपाध्यक्ष ऋषभ दिक्षित, युवक कांग्रेस कार्यकारी जिला अध्यक्ष कार्तिक शर्मा, विधानसभा मीडिया प्रभारी सचिन श्रोती सहित बड़ी संख्या में छात्र मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details