मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 23, 2020, 3:02 AM IST

ETV Bharat / state

नगर पालिका ने किया मुख्य क्षेत्रों का सेनिटाइजेशन, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की गई

होशंगाबाद में नगरपालिका अमले ने क्वारंटाइन सेंटर और अस्पताल आदि के आसपास सेनेटाइजेशन का काम कर रहा है. स्वच्छता निरीक्षक आरके तिवारी के नेतृत्व में स्वास्थ्य अमले ने पिछले दो दिन में बाजार क्षेत्र, आयकर भवन, कोविड केयर सेंटर और क्वारंटाइन सेंटर पवारखेड़ा में सेनेटाइजेशन का कार्य किया गया है.

Itarsi Municipality
इटारसी नगर पालिका

होशंगाबाद।इटारसी नगर पालिका का स्वास्थ्य अमला कोरोना काल में लगातार संक्रमित मरीजों के निवास क्षेत्र के आसपास के साथ ही प्रमुख संस्थानों और कोरोना मरीजों के भर्ती अस्पतालों और क्वारंटाइन सेंटर पर सेनेटाइजेशन का काम कर रहा है. स्वच्छता निरीक्षक आरके तिवारी के नेतृत्व में स्वास्थ्य अमले ने पिछले दो दिन में बाजार क्षेत्र, आयकर भवन, कोविड केयर सेंटर और क्वारंटाइन सेंटर पवारखेड़ा में सेनेटाइजेशन का कार्य किया गया.

स्वच्छता दल द्वारा हर दिन सैनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है. प्रभारी मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने नागरिकों से अपील की है कि जिले में लगातार कोरोना संक्रमण से संक्रमित मरीज जांच में मिल रहे हैं. ऐसे समय में सावधानी रखकर ही हम अपनी सुरक्षा कर सकते हैं.

नागरिकों से अपील की गई है कि अति आवश्यक हो तो ही घर से बाहर निकलें. घर से निकलने पर मास्क का प्रयोग करें और मास्क से मुंह और नाक पूरी तरह से ढंककर रखें. देखने में आया है कि लोग मास्क गले में लटकाकर घूमते हैं, ऐसे में वे खुद के साथ अन्य लोगों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करते हैं. इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग और शासन प्रशासन के निर्देशों का भी पूर्णता पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details