मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

होशंगाबाद: नहर में नहाते समय दो बच्चों की डूबने से मौत

तेज बहाव के चलते दो बच्चों की नहर में डूबने से मौत हो गई. दोनों देर शाम नहाने के लिए नहर में गए थे. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

By

Published : May 27, 2020, 6:35 PM IST

dead body of Two children found in canal
नहर में नहाते समय दो बच्चों की हुई मौत

होशंगाबाद। नहर में नहाते समय दो बच्चों की डूबकर मौत हो गई. घटना देर रात तहसील की झील पिपरिया गांव की है. जानकारी लगते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची.

देर रात तलाशने के बाद गोताखोर की मदद से दोनों बच्चों का शव नहर से बाहर निकाल लिया गया. मृतकों की शिनाख्त अभिषेक और जैतून ठाकुर के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 15 और 16 साल थी. दरअसल गांव के दोनों बच्चे नहर में नहाने के लिए पहुंचे थे, लेकिन बहाव अधिक होने के चलते दोनों बह गए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पिपरिया अस्पताल भेज दिया है.

क्षेत्र में मूंग की फसल सैकड़ों हेक्टेयर में बह गई है, जिसको लेकर तवा और नर्मदा नदी से हजारों क्यूसेक पानी लहरों में छोड़ा जा रहा है. ऐसे में लहरों में तेज बहाव के चलते नहाना खतरनाक साबित हो सकता है, लेकिन ग्रामीण जान जोखिम में डालकर नहरों में नहा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details