मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संजना बनकर की युवक ने की 50 लाख की ठगी, पकड़े जाने पर कहा- मुझे फंसाया गया

हरदा जिले के हंडिया ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल के बेटे सिद्धार्थ पटेल पर 50 लाख रुपए की ठगी करने का आरोप लगा है. आरोपी का कहना है कि उसे रंजिशन फंसाया जा रहा है उसने ठगी का कोई काम नहीं किया है.

By

Published : Feb 12, 2020, 1:05 PM IST

Updated : Feb 12, 2020, 1:13 PM IST

siddharth-patel-said-in-the-case-of-fraud-in-harda
हंडिया ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल का बेटा सिद्धार्थ पटेल

हरदा। व्यापारी से आवाज बदलकर बात करने और 50 लाख की ठगी के मामले के आरोपी सिद्धार्थ पटेल ने आरोपों को नकारते हुए इसे व्यवसायिक रंजिश बताया है. सिद्धार्थ का कहना है कि जोधपुर के शिकायतकर्ता व्यापारी रवि निनानिया को नकली आयल कारोबार की मैने पीएमओ में शिकायत की थी, जिसके बाद रवि की कंपनी का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया था. इसी बात का बदला लेने के लिए मनगढ़ंत कहानी बनाकर केस दर्ज कराया गया है.

हंडिया ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल का बेटा सिद्धार्थ पटेल

दरअसल राजस्थान के जयपुर निवासी ऑइल व्यापारी रवि निनानिया ने आरोप लगाए हैं कि, सिद्धार्थ पटेल ने आवाज बदलकर संजना नाम की युवती के नाम से बात की औस उससे 50 लाख की ठगी की. हंडिया ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल के बेटे और मामले के आरोपी सिद्धार्थ पटेल ने आरोपों को सिरे से नकारते हुए फरियादी रवि पर गंभीर आरोप लगाएं हैं. सिद्धार्थ का कहना है कि, रवि ने जिस युवती संजना की बात की है, वो समय आने पर न्यायालय के सामने बताएगा कि संजना कौन है.

जेल से बाहर आने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए सिद्धार्थ ने कहा कि, रवि और उनका पैतृक गांव एक ही पंचायत में आता है. जिसके चलते उसकी पहचान रवि से 2017 में हुई थी. इस दौरान रवि ने खुद को यूएई की एक आयल कंपनी का स्टेट हेड होने की बात बताई थी. साथ ही उसे भी अपने साथ नौकरी करने और मध्य प्रदेश का कारोबार संभालने का ऑफर दिया था. जिसके बाद दोनों ने मिलकर करीब 2 साल से अधिक समय तक काम किया. सिद्धार्थ का कहना है कि, 26 अगस्त 2019 को रवि इनानिया की फार्म का लाइसेंस निरस्त हो गया. सिद्धार्थ ने रवि को बिजनेस में लगाए गए 8 लाख रूपए और 2 साल की सैलरी करीब 20 लाख रूपए मांगे थे, लेकिन रवि ने उसे रुपया ना देने के साथ-साथ कथित संजना नाम की लड़की की काल्पनिक कहानी बनाकर झूठे मुकदमे में फंसा दिया.

Last Updated : Feb 12, 2020, 1:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details