मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हरदा: शराब पीने के बाद की नबालिग की हत्या, आरोपी गिऱफ्तार

हरदा के टिमरनी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग की शराब पिलाकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने शव को कार में ले जाकर खंडवा में फेंक दिया था.

By

Published : Apr 16, 2021, 4:20 PM IST

A minor was drunk and murdered, accused arrested
नबालिग की शराब पिलाकर हत्या, आरोपी गिऱफ्तार

हरदा। जिले के टिमरनी थाना क्षेत्र की करताना चौकी के रहने वाला एक नाबालिग 6 अप्रैल को अचानक अपने घर से लापता हो गया था. इस मामले में उसके परिजन ने करताना चौकी में गुमशुदगी और अज्ञात व्यक्ति के द्वारा अपहरण और 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगे जाने की शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले में एसपी मनीष कुमार ने जांच शुरू की और संदिग्धों से पूछताछ शुरू कर दी. इसी दौरान 14 अप्रैल को लापता नाबालिग का शव खंडवा जिले के ग्राम धनोरा के पास एक कुएं में पड़ा मिला था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग की हत्या के आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

सागर: 4 दिनों से लापता युवक का मिला नर कंकाल

इस मामले में टिमरनी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृत नाबालिग लड़के की मोहल्ले में रहने वाली महिलाओं पर गलत नजर थी. इसलिए उसकी हत्या कर दी. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने योजना बनाकर पहले नाबालिग को शराब पिलाई गई फिर रस्सी से गला घोट कर उसे मारडाला और उसके शव को खंडवा में फेक दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details