मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवा कांग्रेस नेता पर चाकू से हमला, चार लोग नामजद

ग्वालियर शहर के पड़ाव थाना क्षेत्र के लक्ष्मी बाई मार्ग पर चार लोगों ने युवा कांग्रेस नेता के साथ जमकर मारपीट की, कांग्रेसी नेता का आरोप है कि आरोपियों ने उस पर चाकू और कट्टे के बट से हमला किया है.

By

Published : Jan 9, 2021, 9:55 PM IST

Youth Congress leader attacked with knife in gwalior
युवा कांग्रेस नेता पर चाकू से हमला

ग्वालियर: पड़ाव थाना क्षेत्र के लक्ष्मी बाई मार्ग पर चार लोगों ने युवा कांग्रेस नेता के साथ जमकर मारपीट की, कांग्रेसी नेता का आरोप है कि आरोपियों ने उस पर चाकू और कट्टे के बट से हमला किया है, लेकिन पुलिस ने संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज नहीं किया.

आकाश राजावत खुद को कांग्रेस महासचिव बताता है, उसका कहना है कि थाटीपुर गांव का रहने वाला विनय कमरिया और महल गांव में रहने वाला पुलकित शर्मा से उसका पुराना विवाद है. बीती रात वह कांग्रेस कार्यालय से अपने घर जा रहा था तभी पडाव चौराहे से पहले एक स्कूटर पर बैठकर आए चार लोगों ने उसके सामने अपना वाहन लगा दिया और मारपीट करने लगे. पुलकित शर्मा ने चाकू से हमला किया जिससे उसकी कमर पर चोट आई है. इसके अलावा उस पर कट्टे से फायर किया गया लेकिन किसी तरह फायर मिस हो गया और कट्टे की बट से आरोपियों ने उस पर हमला किया. आरोपियों में से दो को वो जानता है.

युवा कांग्रेस नेता पर चाकू से हमला

पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया है लेकिन फरियादी कांग्रेसी नेता का आरोप है कि पुलिस ने संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज नहीं किया है और कांग्रेस के विपक्ष में होने का खामियाजा उसे भुगतना पड़ा है. उसके पीठ और सिर में चोट आई हैं. घटना के पीछे पीड़ित का कहना है कि उसका मामूली विवाद पुलकित से हुआ था, इसीलिए उस पर हमला कराया गया है. पुलिस का कहना है कि मेडिकल में गंभीर चोटों की शिकायत मिलने पर धाराएं बढ़ाई भी जा सकती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details