मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे युवक ने खाया जहर

ग्वालियर में एक युवक पर को युवती को प्रताड़ित करने और शादी के लिए दबाव बनाने के आरोप के चलते युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है.

By

Published : Jan 17, 2021, 9:26 PM IST

young boy consumed poison
युवक ने खाया जहर

ग्वालियर।शहर के हजीरा थाना क्षेत्रमें एक युवक ने जहर खा लिया है, जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में रविवार को मौत हो गई है. चौंकाने वाली बात ये है कि दो दिन पहले युवक के पड़ोस में रहने वाली एक युवती ने तेजाब पीकर अपनी जान दे दी थी. जिसके बाद लगातार युवती के परिजन ने मृतक युवक पर प्रताड़ित करने और शादी के लिए दबाब बनाने का आरोप लगा रहे थे. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

युवक ने खाया जहर

जानकारी के मुताबिक मृत युवक शनिवार देर रात बाजार से घर आया और अपने कमरे में चला गया. कुछ देर बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी तो परिजन उसे इलाज के लिए गोला का मंदिर स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे. जहां रविवार उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक युवक सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था.

युवक की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन शव को लेकर थाने पहुंचे, जहां शव को रख मृतक युवती के परिजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

पढ़ें पूरा मामला-प्रताड़ना से परेशान युवती ने पिया तेजाब, हुई मौत

16 जनवरी को मृतक युवक के घर के पड़ोस में रहने वाली एक युवती ने तेजाब पी लिया था. जिसके बाद उसके परिजन लगातार युवक पर आरोप लगा रहे है. जबकि युवती की सगाई हो गई थी. फिलहाल, पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला कायम कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details