मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना का कहर: दिल्ली से घर की ओर निकले शख्स की सड़क हादसे में मौत

दिल्ली से पलायन होने पर पत्नी के साथ पैदल घर की तरफ बढ़ रहा पति रास्ते में हादसे का शिकार हो गया. पत्नी की आंखों के सामने तेज रफ्तार कार ने पति को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि पति हवा में 10 फीट उछला और सड़क पर गिरकर दम तोड़ दिया.

By

Published : Mar 31, 2020, 11:24 PM IST

road accident
सड़क हादसे में मौत

ग्वालियर। करोना वायरस के प्रकोप के चलते दिल्ली से पलायन होने पर पत्नी के साथ पैदल घर की तरफ बढ़ रहा पति रास्ते में हादसे का शिकार हो गया. पत्नी की आंखों के सामने तेज रफ्तार कार ने पति को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि पति हवा में 10 फीट उछला और सड़क पर गिरकर दम तोड़ दिया. वहीं हादसे के बाद कार चालक भाग निकला लेकिन पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया.

दिल्ल से घर लौट रहे शख्स की हादसे में मौत

खाना लेने सड़क पार करते वक्त हादसा

दरसअल टीकमगढ़ का रहने वाला सुखलाल अहिरवार दिल्ली में मजदूरी करता था, पिछले कुछ साल से दिल्ली में रह रहा था, लेकिन कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ा तो काम धंधा चौपट हो गया. ऐसे में उन्होंने परिवार के साथ दिल्ली से पैदल ही घर की तरफ निकलना पड़ा, करीब 350 किलोमीटर पैदल चलकर शाम के वक्त वो पुरानी छावनी चौराहे तक पहुंचा, जहां भूख से चला नहीं जा रहा था. यहां खाना बंटता हुआ देखा तो सड़क पार करके अपने और परिवार के लिए खाना लेने जाने लगा, तभी तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सुखलाल के दो बेटी और एक बेटा हैं. तीनों बच्चे टीकमगढ़ में दादा-दादी के पास रहते हैं. फिलहाल पुलिस कार जब्त करके जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details