मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जलसंकट पर भड़की महिला पार्षद, निगम अधिकारियों पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

ग्वालियर में पानी कि किल्लत इतनी बढ़ गई है कि पार्षद निगम की बैठक में घुस पानी की सप्लाई के लिए अड़ गए है.

By

Published : Jun 7, 2019, 3:09 PM IST

ग्वालियर

ग्वालियर। जिले में जलसंकट गहराता जा रहा है. शहर के नूरगंज इलाके में पिछले कुछ दिनों से टंकी में पानी नहीं भरा जा रहा है. इससे नाराज स्थानीय पार्षद अनीता शर्मा ने हंगामा कर दिया. इस दौरान निगम की बैठक ले रहे विधायक मुन्नालाल गोयल और नगर निगम कमिश्नर संदीप मांकिन के सामने ही पार्षद ने अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई.

पानी के लिए निगम की बैठक में पहुंची महिला पार्षद

वार्ड 32 से पार्षद और बीजेपी नेता अनीता शर्मा अपने पति राजेंद्र शर्मा और स्थानीय लोगों के साथ बाल भवन पहुंची. पानी की किल्लत और अमृत योजना की प्रगति को लेकर हो रही बैठक में पार्षद और उनके पति ने जमकर अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई और उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.

महिला पार्षद का कहना है कि लंबे अरसे से उनके यहां पानी की सप्लाई बंद है. 3 दिन पहले मोटर पंप में गड़बड़ी हो जाने के बाद टंकी में पानी नहीं भरा गया है. नूरगंज की टंकी से द्वारकापुरी खेड़ापति कॉलोनी रवि नगर सहित आसपास के इलाके में पानी पहुंचाया जाता है, लेकिन अवैध नल कनेक्शन और पंप का मोटर खराब होने से लोगों को समय पर पानी नहीं मिल पा रहा है.

हंगामा देख विधायक मुन्नालाल गोयल ने मामले में मध्यस्थता की और नगर निगम के पीएचई अमले के अधिकारी के साथ अलग से कमरे में बातचीत की. उन्होंने जल्द ही क्षेत्र में पानी की आपूर्ति का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details