मध्य प्रदेश

madhya pradesh

फूल सिंह बरैया के खिलाफ सवर्ण समाज का विरोध जारी, गिरफ्तारी न होने तक आंदोलन की चेतावनी

By

Published : Oct 6, 2020, 5:59 PM IST

कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया पर मामला दर्ज करने की मांग की गई है. आपराधिक मामला दर्ज नहीं किए जाने पर सवर्ण समाज ने आज फिर ग्वालियर के फूलबाग चौराहे पर बरैया का पुतला जलाया और एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा है.

congress candidate Phool Singh Baraiya
फूल सिंह बरैया

ग्वालियर। कांग्रेस के दलित नेता और पार्टी प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के खिलाफ सवर्ण समाज का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले 2 दिनों से क्षत्रिय महासभा और ब्राह्मण महासभा ने बरैया का पुतला जलाकर विरोध जताया साथ ही उनके बयान की निंदा करते हुए समाज बांटने वाला करार दिया. बरैया के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की. अब सवर्ण समाज के संयुक्त मोर्चे ने मंगलवार को बरैया के खिलाफ फूलबाग चौराहे पर अपने आक्रोश का इजहार करते हुए केस दर्ज नहीं होने तक आंदोलन की चेतावनी दी है.

फूल सिंह बरैया के खिलाफ सवर्ण समाज का विरोध जारी

दतिया जिले की भांडेर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन पर सवर्ण समाज और महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयानबाजी करने का आरोप लगाया जा रहा है. इसे लेकर सवर्ण समाज पिछले 4 दिनों से आक्रोशित है. उसका कहना है कि, कांग्रेस पार्टी बरैया का टिकट निरस्त करे और सरकार को उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करना चाहिए, क्योंकि उनका बयान समाज को बांटने वाला है.

सवर्ण समाज द्वारा मांग की गई है कि, बरैया के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जाए, यदि ऐसा नहीं होता है तो सवर्ण समाज का आंदोलन निरंतर चलता रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details