मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर में कोरोना के दो मरीज पॉजिटिव, प्रशासन ने आसपास के क्षेत्र को किया कंटेंटमेंट जोन घोषित

By

Published : Mar 30, 2020, 3:02 PM IST

Updated : Mar 30, 2020, 3:27 PM IST

ग्वालियर में कोरोना वायरस के दो नये मामले सामने आने के बाद प्रशासन ने कमर कस ली है. ग्वालियर के चेतकपुरी और सीमा सुरक्षा बल अकादमी के एसटीसी क्वॉर्टर में रहने वाले जवान के आसपास के 3 किलोमीटर की परिधि वाले एरिया को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया गया है.

Two more cases of Kovid-19 arrived in Gwalior
ग्वालियर में आए दो और कोविड-19 के मामले

ग्वालियर। कोविड-19 के मामले मध्यप्रदेश में धीरे धीरे बढ़ रहे हैं. ग्वालियर में कोरोना वायरस के दो मामले सामने आने के बाद प्रशासन ने कमर कस ली है. ग्वालियर के चेतकपुरी और सीमा सुरक्षा बल अकादमी के एसटीसी क्वार्टर में रहने वाले जवान के आसपास के 3 किलोमीटर के एरिया को कंटेंटमेंट घोषित किया गया है और लोगों को होम क्वॉरेंटाइन में रहने की सलाह दी गई है.

ग्वालियर में आए दो और कोविड-19 के मामले

चेतकपुरी के बी-फोर में रहने वाले अभिषेक मिश्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, इसके अलावा शुक्रवार को बीएसएफ जवान अशोक कुमार की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. सीमा सुरक्षा बल अकादमी ग्वालियर से 25 किलोमीटर दूर टेकनपुर में स्थित है. वहां एसटीसी क्वार्टर में रहने वाले अशोक कुमार के आसपास के 3 किलोमीटर के एरिया को प्रशासन ने कंटेंटमेंट घोषित कर दिया है. यही स्थिति चेतकपुरी के आसपास रहने वाले इलाके की है.

ग्वालियर में प्रदेश में दूसरे शहरों के मुकाबले कोरोना वायरस का असर कम है. इसके बावजूद ओपीडी में सर्दी, जुकाम और बुखार के मरीजों की भारी भीड़ हो रही है. फिलहाल चेतकपुरी पड़ाव हरिशंकरपुरम, माधव नगर, बसंत विहार, जय विलास पैलेस परिसर और सिंधी कॉलोनी को क्वॉरेटाइन करना पड़ा है. सीएमएचओ ने ग्वालियर में स्थिति अंडर कंट्रोल बताई है.

Last Updated : Mar 30, 2020, 3:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details