मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मराठा बोर्डिंग में उपद्रव मचाने का मामला, राजपूत छात्रावास के तीन दर्जन छात्र हुए निष्कासित

By

Published : Feb 6, 2020, 1:44 PM IST

ग्वालियर के इंदरगंज थाना क्षेत्र स्थित राजपूत छात्रावास के प्रबंधन ने तीन दर्जन छात्रों को निष्कासित कर दिया है. राजपूत छात्रावास के छात्रों ने सोमवार को मराठा बोर्डिंग में आयोजित बाल्मीकि समाज के शादी समारोह में घुसकर उपद्रव मचाया था.

Three dozen students expelled from Rajput hostel
राजपूत छात्रावास से तीन दर्जन छात्र निष्कासित

ग्वालियर। शहर के इंदरगंज थाना क्षेत्र स्थित मराठा बोर्डिंग में धुसकर उत्पात मचाने के मामले में राजपूत छात्रावस के तीन दर्जन छात्रों को निष्कासित कर दिया गया है. राजपूत हॉस्टल के प्रबंधन का कहना है कि आगे से छात्रों की पूरी तरह से जांच-पड़ताल करने बाद ही उनको कमरा दिया जाएगा.

राजपूत छात्रावास से तीन दर्जन छात्र निष्कासित
बता दें कि सोमवार की रात राजपूत हॉस्टल में रहने वाले छात्रों ने मराठा बोर्डिंग में आयोजित बाल्मीकि समाज के शादी समारोह में घुसकर जमकर उत्पात मचाया था. महिलाओं से छेड़छाड़ लूटपाट और दहेज के सामान में भी तोड़फोड़ की थी. जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है. हालांकि राजपूत हॉस्टल प्रबंधन घटना से इंकार कर रहा है. लेकिन मामला बढ़ता देख प्रबंधन ने तीन दर्जन छात्रों को निष्कासित करके कमरे खाली करा दिए हैं. प्रबंधन का कहना है कि आगे से छात्रों को उनकी पूरी पड़ताल के बाद ही कमरा दिया जाएगा. पढ़ने लिखने वाले बच्चे हॉस्टल में रहे और उपद्रवी हॉस्टल में नहीं रुक सके. ऐसी प्रबंधन की कोशिश रहेगी. इसमें उनके माता-पिता की भागीदारी भी सुनिश्चित की जाएगी. यह पहला मौका है कि राजपूत हॉस्टल को उपद्रव के चलते अस्थाई रूप से बंद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details