मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर: उपचुनाव के आते ही विकास कार्यों को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू

By

Published : Sep 9, 2020, 8:37 PM IST

ग्वालियर चंबल अंचल में उपचुनावों के आते ही अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. जहां लोगों ने सड़क की समस्या को लेकर प्रदर्शन किया, इस दौरान ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’ नारे लिख पोस्टर दिखाई दिए.

Protests of people started for development work
विकास कार्यों को लेकर लोगों का विरोध प्रदर्शन शुरू

ग्वालियर। ग्वालियर चंबल अंचल में उपचुनावों की आहट के साथ ही मूलभूत सुविधाओं और वार्डों में जनता ने सालों से अधूरे पड़े निर्माण कार्यों को लेकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. जिसके चलते वार्डों के लोगों ने प्रवेश द्वार पर ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’ के पोस्टर लगाकर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

कांग्रेस से भाजपा में गए सिंधिया समर्थक और कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के विधानसभा क्षेत्र में इससे पूर्व में भी आम जनता द्वारा विरोध करना सामने आ चुका है. प्रद्युम्न सिंह तोमर ने हर बार मौके पर जाकर वार्ड के लोगों को समझाकर शांत किया, लेकिन उस समय मंत्री जी ने जल्दी ही सड़क बनाने के वादे तो कर दिए लेकिन वे केवल वादे होकर रह गए. काफी दिन बीतने के बाद भी जब सड़क का काम ही शुरू नहीं हुआ तो एक बार फिर से जनता ने वार्ड के प्रवेश द्वार पर ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’ के बैनर पोस्टर लगाकर अपना विरोध जताया. अब स्थानीय जनता का कहना है कि जब तक सड़क नहीं बनेगी वह वोट भी नहीं देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details