मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ सरकार ने 100 दिन में 100 वादे पूरे किए, भाजपा का 'घंटानाद' नाटक- दुर्गेश शर्मा

कांग्रेस सरकार ने अपने 100 दिनों के कार्यकाल में 100 वादे पूरे किए हैं, ये कहना है कांग्रेस नेता दुग्रेश शर्मा का, उन्होंने कहा कि सरकार कई जन हितेषी योजनाओं पर काम कर रही है.

By

Published : Sep 11, 2019, 11:18 PM IST

कांग्रेस की 100 दिनी सरकार ने पूरे किए 100 वादे

ग्वालियर। कांग्रेस ने दावा किया है कि कमलनाथ ने अपने वचन पत्र में जो वादे जनता से किए थे उन्हें निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है .यह दावा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा ने कार्यक्रम में किया है.

कांग्रेस की 100 दिनी सरकार ने पूरे किए 100 वादे

दुर्गेश शर्मा का कहना है कि उनकी सरकार ने 100 कामों को 100 दिन में ही पूरा कर दिया है, जबकि अभी भी कई जन हितैषी योजनाओं पर सरकार काम कर रही है. सरकार ने कर्जमाफी आदिवासियों को पट्टे, सामूहिक विवाह की राशि बढ़ाने के साथ ही 100 जनहितकारी काम किए हैं और उन्हें ईमानदारी से पूरा करने की कोशिश की है. वही देश मंदी के दौर से गुजर रहा है, बेरोजगारी बढ़ती जा रही है ऐसे में कांग्रेस ने पर्यटन तथा दूसरी योजनाओं पर काम करके रोजगार बढ़ाने का काम किया है.

वही बीजेपी पर आरोप लगाते हुए दुर्गेश शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 15 साल में आम लोगों को धोखे में रखा और राजनीतिक भ्रम फैलाने के लिए वह प्रदेश सरकार पर कुछ भी आरोप लगा रही है. भाजपा के घंटानाद आंदोलन पर उनका कहना है कि यह आंदोलन भाजपा की नाटकबाजी है, इसमें कोई भी तथ्य नहीं है. यदि भाजपा को कांग्रेस पर कुछ तथ्यात्मक आरोप लगाने हैं तो वह न्यायालय का दरवाजा खटखटा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details