मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ी पीआईयू की बनाई बिल्डिंग, डीईओ और स्कूल भवन में नजर आ रही दरारें

भवन निर्माण को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली पीआईयू फिर सुर्खियों में है, इस बार पीआईयू ने डीईओ आफिस और जिले की कई स्कूलों के भवन के निर्मांण में भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं.

भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ी पीआईयू की बनाई बिल्डिंग

By

Published : Sep 6, 2019, 9:16 PM IST

ग्वालियर। जिले मे पीआईयू की बनाई इमारतों में हैंडओवर होने के साथ ही दरारे पड़ गई है. हाल ही में पीआईयू नें डीईओ आफिस का भवन और जिले के ग्रमीण अंचलों के कई स्कूल के भवनों का भी निर्माण कराया है, जिनकी हालत भी खस्ता है.

भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ी पीआईयू की बनाई बिल्डिंग
डीईओ आफिस की नई इमारत के निर्माण को ठीक से तीन महीने भी नहीं बीते है, लेकिन इमारत के कालम पर दरारें पड़ चुकी हैं. इस बारे में जब जिला शिक्षा अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कहा की पीआईयू को पत्र लिखा है, उन्होंने मरम्मत की बात कही है.


वही पीआईयू ने भवनों की दरारों पर सीमेंट लगा के खानापूर्ती कर दी गई है. पीआईयू के चीफ इंजीनियर संजय मस्के ने नई ज्वाइनिंग की बात कह के मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया और कहा कि आगे से ऐसा नहीं होगा.


बड़ा सवाल यहां ये है कि क्या जब कोई बड़ी घटना होगी तभी प्रशासन की नींद खुलेगी, वरिष्ठ अधिकारी भी इस मामले में कार्रवाई की बात कर रहे हैं, लेकिन कार्रवाई कब होगी ये कोई बता रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details