मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बच्चे का अपहरण कर भाग रहे युवक को लोगों ने दबोचा, किया पुलिस के हवाले

ग्वालियर के सेंट पॉल स्कूल के दसवीं क्लास के बच्चे का स्कूल के बाहर से अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है. दो युवक बच्चे को लेकर भाग रहे थे तभी बच्चा चिल्लाने लगा. जिसकी आवाज सुनकर लोगों उसे बचाया और एक युवक को पुलिस के हवाले कर दिया

By

Published : Sep 14, 2019, 9:45 PM IST

बच्चे का अपहरण कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ा

ग्वालियर। शहर के सेंट पॉल स्कूल के एक दसवीं कक्षा के छात्र को दो युवक अपहरण कर भाग रहे थे. जैसे ही बच्चा चिल्लाया तभी लोगों ने उसे देख लिया और दोनों युवकों पकड़ा. हालांकि एक युवक मौके से भाग निकला. लेकिन पकड़े गए युवक को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस भागने वाले युवक की तलाश में जुटी है.

बच्चे का अपहरण कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ा

शहर के प्रमोद सिंह तोमर का 15 साल का बेटा अनुरोध सिंह तोमर सेंट पॉल स्कूल में दसवीं का छात्र है. जब वह स्कूल की छुट्टी के बाद घर जाने के लिए स्कूल से बाहर खड़ा था तभी दो युवक विकास परिहार और अमन उसे जबरदस्ती पकड़कर अपने साथ ले जाने लगे.

घटना के समय बच्चे ने शोर मचाया तो लोगों ने उसकी आवाज सुन दोनों युवकों को पकड़ने का प्रयास किया. लेकिन अमन नाम का युवक वहां से भागने में सफल हो गया. दूसरे युवक विकास परिहार को लोगों ने पकड़ लिया. जिसके बाद लोगों ने मुरार थाना पुलिस को मौके पर बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस उसे पकड़ कर थाने ले आई. पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है. पकड़े गए युवक से पूछताछ शुरू कर दी है और दूसरे युवक कि तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details