मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 6, 2023, 10:04 PM IST

ETV Bharat / state

MP Assembly Election 2023: चेहरे बदलने को लेकर वीडी शर्मा का बयान, बोले- जीतने के लिए सब कुछ करेंगे

ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पहुंचे. यहां उन्होंने कई मुद्दों पर मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव में चेहरे बदलने के सवाल पर कहा कि जीतने के लिए सब कुछ करेंगे.

vd sharma on mp assembly election 2023 face
वीडी शर्मा बोले जीतने के लिए सब कुछ करेंगे

चेहरे बदलने को लेकर वीडी शर्मा का बयान

ग्वालियर।केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की बेटी की शादी मंगलवार को ग्वालियर में संपन्न हो रही है. इस शादी में शामिल होने के लिए कई दिग्गत नेता ग्वालियर पहुंचे. इस बीच मध्य प्रदेश में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए ग्वालियर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की, जहां उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के ग्वालियर दौरे पर कहा कि "कई लोग सपने देख रहे हैं और इन सपनों को बीजेपी का कार्यकर्ता हमेशा से जवाब देता रहा है और जवाब देगा." वहीं बीजेपी में गुटबाजी को लेकर कहा कि "कोई गुटबाजी नहीं है, दुनिया का सबसे बड़ा दल है."

शाही शादी में पहुंचे वीडी शर्मा:मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मंगलवार को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की बेटी की शादी है. इस VVIP शादी में देशभर से 100 से अधिक बड़े राजनेता शामिल होने पहुंचे हैं. इसमें शामिल होने के लिए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी ग्वालियर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की. वीडी शर्मा ने दमोह में जिला शिक्षा अधिकारी पर स्याही फेंकने वाले मामले पर कहा कि "कानून अपना काम कर रहा है. जिस तरीके से शिक्षकों का धर्मांतरण हुआ है और पढ़ने वाले छात्रों पर दबाव डालने का प्रयास किया गया है इस मामले पर जांच की जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि "स्कूल प्रबंधन के नाम पर जो व्यवसाय गतिविधियां चला रहे हैं इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए." मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में चेहरे बदलने को लेकर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि "जीतने के लिए सब कुछ करेंगे."

ये खबरें पढ़ें...

तोमर की बेटी की शादी में शामिल VVIP: इस समय मध्यप्रदेश में ये शाही शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. ग्वालियर में सिंधिया राजघराने के बाद एक ऐसे राजनेता के परिवार में शादी समारोह का आयोजन है जिसमें 100 से ज्यादा VVIP राजनेता जुट रहे हैं. इन्हीं कारणों के चलते ये शादी पूरे लाइमलाइट में छाई हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details