मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शराब तस्करों की गिरफ्तारी के बाद थाने के बाहर फायरिंग, आरोपियों की तलाश में लगी पुलिस टीमें

अवैध शराब कारोबारियों को पकड़कर थाने ले गई पुलिस, इसके बाद थाने के बाहर बदमाशों ने की फायरिंग, फिलहाल पुलिस फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 1, 2020, 7:20 AM IST

Hazira Police Station
हजीरा थाना

ग्वालियर। जिले में अवैध शराब कारोबारियों को पकड़कर थाने ले गई पुलिस पर थाने के बाहर बदमाशों के फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जिसमें करीब छह से अधिक बदमाश थाने के सामने फायरिंग कर फरार हो गए, इस दौरान दो आरक्षकों ने थाने के अंदर भागकर अपनी जान बचाई. सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग

हजीरा थाना क्षेत्र के चार शहर का नाका स्थित चार नंबर लाइन की पुलिस को सूचना मिली थी कि आशीष शर्मा और मनीष राजपूत नाम के दो युवक शराब की तस्करी कर रहे हैं. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को दस पेटी अवैध शराब के साथ दबोच ली. उसी दौरान पड़ोस में रहने वाले शैलेंद्र परमार ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया, लेकिन पुलिस दोनों युवकों को शराब के साथ थाने ले गई.

इस मामले में कुछ देर बाद शैलेंद्र परमार अपने साथी के साथ कार से थाने के सामने पहुंच गया, इस पर आरक्षक करण और श्रीकृष्ण उससे पूछताछ करने के लिए पहुंच गए, तभी शैलेंद्र और उनके साथी बंदूक से फायरिंग करने लगे. फायरिंग होता देख दोनों आरक्षक थाने के अंदर भागे, जहां उन्होंने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को थाने के बाहर फायरिंग होने की सूचना दी. जब तक पुलिस बदमाशों को पकड़ती, उससे पहले ही वे फरार हो गए थे.

ये भी पढ़े-शराब माफिया ने आबकारी दस्ते पर की फायरिंग, एक आरक्षक घायल

पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए आसपास घेराबंदी की, लेकिन एक भी बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा. बीते दिनों इसी क्षेत्र में आबकारी टीम पर अवैध शराब का कारोबार करने वाले माफियाओं ने फायरिंग की थी, उसमें संजय भदौरिया नाम का एक आरक्षक घायल भी हुआ था. पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी के लिए अलग-अलग टीमों को लगा दिया है. फिलहाल पुलिस बदमाशों पर आपराधिक मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details