मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया सड़कों पर उतरे तो मैं भी अपने साधुओं के साथ सड़कों पर उतर जाऊंगा: मिर्ची बाबा

शिवपुरी पहुंचे मिर्ची बाबा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की सड़कों पर उतरने की बात का समर्थन किया है. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा है.

By

Published : Feb 22, 2020, 10:46 AM IST

Updated : Feb 22, 2020, 2:51 PM IST

Mirchi Baba
मिर्ची बाबा

ग्वालियर। आज शिवपुरी में एक दिवसीय दौरे पर आए मिर्ची बाबा ने कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थन करते हुए कहा कि, अगर सिंधिया सड़कों पर उतर जाएं तो मैं खुद अपने 20 हजार साधुओं को साथ में लेकर खुद सिंधिया के साथ सड़कों पर उतर जाऊंगा. क्योंकि मध्यप्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार को इसलिए सत्ता में लाई है, ताकि सरकार जनता के वादे पूरे कर सके.

मिर्ची बाबा

मिर्ची बाबा ने यहां राम मंदिर निर्माण को लेकर भी अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण में भाजपा का कोई हाथ नहीं है. ये सुप्रीम कोर्ट का फैसला है और इसका में स्वागत करता हूं. वाकई मोदी सरकार ने साधु-संतों के साथ गलत किया है और मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि नरेंद्र मोदी से जब रोजगार की बात करो तो पीएम उस समय चुप्पी साध लेते हैं.

मिर्ची बाबा

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी 700 करोड़ रुपए अमेरिकी राष्ट्रपति के भारत आने के लिए खर्च कर रहे हैं, इससे अच्छा मोदी देश में जो गोवंश संचालित हैं उनके ऊपर या गरीबों के ऊपर खर्च कर देते. वहीं उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करें, जिससे उनका कटना बन्द हो जाए और गायों के आधार कार्ड बनें.

मिर्ची बाबा
Last Updated : Feb 22, 2020, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details