मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

100 बेड के अस्पताल के लिए जमीन चिह्नित, कलेक्टर ने दो दिन में मांगा प्रस्ताव

ग्वालियर के डबरा में बनने वाले 100 बेड के अस्पताल के लिए महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी और कलेक्टर अनुराग चौधरी ने जगह चिह्नित किया है, अब जल्द ही शहरवासियों को बेहतर इलाज मिलेगा.

By

Published : Feb 8, 2020, 1:09 PM IST

Updated : Feb 8, 2020, 1:54 PM IST

Preparations for 100 bed hospital started
100 बेड के अस्पताल की तैयारियां शुरू

ग्वालियर।डबरा में 100 बेड के अस्पताल बनाए जाने की तैयारियां तेज कर दी गई हैं, इसके लिए प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी और कलेक्टर अनुराग चौधरी ने ट्रेचिंग ग्राउंड पर जगह को चिह्नित किया है.

100 बेड के अस्पताल की तैयारियां शुरू

कुछ दिनों पहले ग्वालियर में आयोजित एक कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट से डबरा शहर के सिविल अस्पताल को 100 बेड का अस्पताल बनाए जाने की मांग की गई थी, जिसके चलते स्वास्थ्य मंत्री ने 100 बेड का अस्पताल बनाए जाने की घोषणा की थी, जिसे अब इस अस्पताल को सिविल अस्पताल में न बनाकर ट्रेचिंग ग्राउंड पर बनाया जाएगा, जिसके लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मंत्री इमरती देवी एवं कलेक्टर अनुराग चौधरी ने जगह का निरीक्षण कर चिह्नित किया है.

इसके अलावा इस योजना से जुड़े सभी अधिकारियों को दो दिन में इस जमीन के लिए प्रस्ताव बनाकर देने की बात कही गई है, इस अस्पताल के बनने के बाद डबरा नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र की जनता को बेहतर इलाज मुहैया कराया जा सकेगा.

Last Updated : Feb 8, 2020, 1:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details