मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 28, 2019, 12:04 AM IST

ETV Bharat / state

मध्यप्रदेश में रेत खदानों को लेकर इमरती देवी ने सीएम को लिखा पत्र, जानिए पत्र में क्या है

मध्यप्रदेश में अवैध खदानों पर मंत्री इमरती देवी द्वारा सीएम कमलनाथ को लिखे पत्र के बाद एक बार फिर इमरती देवी ने बयान दिया है. मंत्री इमरती देवी ने कहा कि मैने सीएम को पत्र लिखकर रेत खदानों के संचालन का मुद्दा उठाया है.

Minister Imarti Devi's statement
रेत खदानों को लेकर लिखा सीएम को पत्र

ग्वालियर। प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा है कि उन्होंने सीएम कमलनाथ को पत्र लिखकर रेत खदानों के संचालन का मुद्दा उठाया है. उनका कहना है कि प्रदेश में कई जगहों पर रेत की खदानें संचालित हैं. वहीं उनके विधानसभा क्षेत्र भितरवार की खदानों को भी बंद कर दिया गया है. जिसके संबंध में मंत्री ने कहा कि बंद करना है तो सभी को बंद करे नहीं तो उनके क्षेत्र के रेत खदानों को भी शुरु किया जाए.

रेत खदानों को लेकर लिखा सीएम को पत्र

गौरतलब है कि ग्वालियर के बिलौआ में संचालित गिट्टी की खदान और क्रेशर को जिला प्रशासन ने मंत्री इमरती देवी की शिकायत के बाद बंद करा दिया था. इससे पहले ऐसी ही कार्रवाई प्रशासन ने लोहारी क्षेत्र की रेत खदानों पर की गई थी.

बताया जा रहा है कि जिन रेत खदानों को बंद किया गया था वो मंत्री इमरती देवी के समर्थकों की थी, जबकि बिलौआ की गिट्टी खदान और क्रेशर कांग्रेस और बीजेपी के बड़े नेताओं और उनके समर्थकों की हैं. प्रशासन की इस कार्रवाई से राजनीतिक हस्तियों के बीच आपसी द्वंद छिड़ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details