मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर में कोरोना कर्फ्यू से सुनसान पड़ा बाजार

By

Published : Apr 15, 2021, 9:35 PM IST

एमपी के ग्वालियर में कोरोना कर्फ्यू की घोषणा के बाद शहर में सन्नाटा पसरा मिला. शहर में सात दिन का कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया है.

corona curfew
कोरोना कर्फ्यू

ग्वालियर। जिले में आज से सात दिन का कोरोना कर्फ्यू घोषित किया गया है. आने वाले सात दिन के लिए शहर पूरे तरह से बंद रहेगा सिर्फ आवश्यक सेवाएं ही चालू रहेंगी. गुरुवार को महाराजा बाड़ा कोरोना कर्फ्यू के चलते पूरी तरह से सुनसान दिखाई पड़ा.

शहर में पसरा सन्नाटा
बता दें कि ग्वालियर का महाराजा बाड़ा वह स्थान है, जहां पर हर समय भीड़ रहती है. दिन हो या रात यहां हमेशा ट्रैफिक जाम रहता है. कोरोना कर्फ्यू की घोषणा के बाद से यहां सन्नाटा पसरा हुआ है. सिर्फ वही लोग घर से निकल रहे हैं, जिन्हें जरूरी काम है या फिर मेडिकल या किसी ऑफिस में कर्मचारी हैं.

पुलिस ने की चालानी कार्रवाई
जिले में आज से सात दिन के लिए कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है. हालांकि सुबह 6:00 बजे से 10:00 बजे तक दूध ब्रेड और सब्जी में छूट दी गई है. 10:00 बजे के बाद बाजार पूरी तरह से बंद रहेंगे. अगर कोई भी व्यक्ति भी 10 बजे के बाद घर से निकला है तो उस पर चालानी कार्रवाई की जाएगी. कर्फ्यू लागू होने के बाद भी कई लोग बेवजह घर से निकले. ऐसे में पुलिस ने उन पर चलानी कार्रवाई कर बेवजह घर से बाहर न निकलने की हिदायत दी.

MP में कोरोना का महा विस्फोट, 24 घंटे में 10166 नए मामलों के साथ 53 मरीजों की मौत

कोरोना कर्फ्यू का व्यापारी संघ ने किया विरोध
कोरोना कर्फ्यू की घोषणा के बाद शहर के व्यापारियों ने इसका विरोध किया है. व्यापारियों का कहना है कि लॉकडाउन कोरोना को खत्म करने का कोई हल नहीं है. कुछ लोगों की वजह से ही व्यापारियों की कमर टूट रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details