मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चुनावी मौसम में कार्तिकेय ने की ईटीवी भारत से खास बात, कहा- BJP 10 को मनाएगी दीवाली

By

Published : Oct 22, 2020, 4:21 PM IST

Updated : Oct 22, 2020, 4:59 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि पूरी ताकत के साथ संगठन एक जुटकर चुनाव लड़ रहा है. उपचुनाव में पूरे उत्साह के साथ पार्टी कार्यकर्ता चुनाव में पसीना बहा रहा है. उन्होंने पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि आने वाली 10 तारीख को बीजेपी दिवाली मनाएगी, इसके साथ ही उन्होंने कहा, पार्टी जो काम देगी उसे वो पूरी मेहनत से निभाएंगे.

Special discussion with Karthikeya Singh Chauhan
कार्तिकेय सिंह चौहान से विशेष चर्चा

ग्वालियर।मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में खुद सीएम शिवराज ने कमान संभाली हुई है. शिवराज सिंह चौहान लगातार ग्वालियर और चंबल अंचल की विधानसभा में बैक-टू-बैक दौरा कर रहे हैं और अब मुख्यमंत्री शिवराज ने अपने बेटे कार्तिकेय को भी ग्वालियर और चंबल अंचल के चुनावी मैदान में उतार दिया है. चंबल अंचल के दौरे पर आये सीएम शिवराज सिंह के बेटे और बीजेपी नेता कार्तिकेय सिंह चौहान ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की.

ईटीवी भारत से कार्तिकेय सिंह चौहान की खास बातचीत

10 को दीवाली मनाएगी बीजेपी

कार्तिकेय सिंह चौहान ने कहा कि जहां तक पार्टी संगठन का सवाल है, संगठन पूरी ताकत के साथ एक जुट होकर चुनाव लड़ रहा है. उपचुनाव में पूरे उस्ताह के साथ पार्टी कार्यकर्ता चुनाव में पसीना बहा रहे हैं. उन्होंने पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि आने वाली 10 तारीख को बीजेपी जीत की दीवाली मनाएगी. वहीं उपचुनाव में अभद्र भाषा को लेकर कार्तिकेय ने कहा कि यह किसी भी चीज के लिए ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी के मुखिया (कमलनाथ) की तरफ से सुनने को मिला है. इस प्रकार की भाषा समाज में राक्षसी प्रवृत्ति पैदा करता है.

पढ़ेंःबिसाहूलाल के बचाव में उतरी बीजेपी, कहा- झूठ की फैक्ट्री बंद कर विकास की बात करे कांग्रेस

विकास की राजनीति करती है भाजपा

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास की राजनीति करती है. अच्छे विचारों की राजनीति कर रहे हैं. जब उनसे पूछा गया कि वह चुनावी मैदान में कब उतर रहे हैं, तो कार्तिकेय सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी में कार्तिकेय यह तय नहीं कर सकता है कि वे चुनावी मैदान में कब उतरेगा. कार्तिकेय के मुताबिक भाजपा एक लोकतांत्रिक पार्टी है और उसकी अपनी लोकतांत्रिक प्रक्रिया भी है. उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी काम देगी कार्तिकेय उसे पूरा करेगा.

Last Updated : Oct 22, 2020, 4:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details