मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior News: महिला से सोने की चेन लूटने वाले बदमाशों का CCTV फुटेज से मिला सुराग, गिरफ्तार कर भेजा जेल

By

Published : Mar 22, 2023, 4:50 PM IST

ग्वालियर में महिला के गले से सोने की चेन लूटकर फरार हुए लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस को उनका सुराग घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरे से मिला था.

Gwalior News
महिला से लूटी सोने की चेन

महिला से लूटी सोने की चेन

ग्वालियर।इंदरगंज इलाके में महिला के गले से सोने की चेन लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वारदात को सुलझाने में पुलिस को केवल 4 घंटे लगे और इसमें घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरों ने काफी मदद की. बरामद की गई सोने की चेन की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए है. जानकारी के अनुसार, सिरोल निवासी दीपक सिंह अपनी पत्नी के साथ इंदरगंज में केनरा बैंक के पास से गुजर रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही बाइक पर सवार लुटेरों ने उनकी पत्नी के गले से सोने की चेन खींच ली और फरार हो गए. पीड़ित ने तुरंत इस घटना की शिकायत इंदरगंज थाने में की.

पहले भी दे चुके वारदातों को अंजाम:पुलिस ने लुटेरों की तस्दीक के लिए मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए. एक फुटेज में बाइक पर सवार आरोपी दिखाई दिए. इन लुटेरों की पहचान कर पुलिस ने उनको दबोच लिया. दोनों लुटेरे राहुल तोमर और दीपक राठौर गोल पहाड़िया इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इनके आपराधिक इतिहास का भी पता चला है. अब पुलिस यह जांच कर रही है कि इन लुटेरों ने शहर में और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है.

Must Read:- क्राइम से जुड़ी खबरें...

पुलिस रिमांड में लेकर होगी पूछताछ: इस मामले में एडिशनल एसपी मोतिउर रहमान ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों से पूछताछ की जा रही है. आशंका है कि इन लुटेरों ने पहले भी इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया होगा. उन्होंने बताया कि राहुल तोमर और दीपक राठौर पेशेवर अपराधी हैं. अब इन्हें न्यायालय में पेश कर रिमांड लेने की कोशिश की जाएगी. इसके अलावा पुलिस ने राहगीरों से सावधान रहने की अपील भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details