मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Gwalior Cruel Husband शराबी पति बना जल्लाद, गर्भवती पत्नी से मारपीट कर गले में तार बांधकर करंट लगाया, हालत गंभीर

ग्वालियर में एक शराबी पति ने क्रूरता (Gwalior Cruel Husband) की सारी हदें पार कर दीं. शराब के नशे में धुत पति ने अपनी गर्भवती पत्नी से मारपीट की. इसके बाद पत्नी के गले में तार बांधकर उसे करंट (Pregnant wife electrocuted) लगाया. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया है. वारदात के बाद से आरोपी फरार है. वहीं पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Nov 18, 2022, 1:19 PM IST

Gwalior Cruel Husband
गर्भवती पत्नी से मारपीट कर गले में तार बांधकर करंट लगाया

ग्वालियर।बेहट थाना क्षेत्र के ग्राम रनगंवा में रहने वाली शिवानी गुर्जर का विवाह तीन साल पहले भिंड के गोहद स्थित ग्राम सिरसौद के राम गणेश गुर्जर से हुआ था. शिवानी के पिता पेशे से किसान हैं और वह दो भाइयों के बीच इकलौती बहन है. शिवानी का पति राम गणेश पेशे से ड्राइवर है और शराब का आदी है. राम गणेश आए दिन शिवानी से मारपीट किया करता था. इसीलिए गर्भवती होने पर पिछले सात माह से वह अपने मायके में रह रही थी.

गर्भवती पत्नी से मारपीट कर गले में तार बांधकर करंट लगाया

आरोपी पति फरार, पुलिस को तलाश :शिवानी के भाई भूपेंद्र का आरोप है कि देर रात जब शिवानी अपने कमरे में सो रही थी, तभी राम गणेश घर के पिछले हिस्से की दीवार फांदकर घुस आया और बिजली का तार शिवानी के गले में बांधकर उसे करंट लगाया और भाग निकला. शिवानी की चीख सुनकर परिजन उसके कमरे में पहुंचे और गंभीर रूप से झुलसने के चलते उसे कमलाराजा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया है.

Indore Cruel Husband : जिसके लिए करवा चौथ का व्रत रखा, उसी ने किया चाकू से जानलेवा हमला, गंभीर अवस्था मे हॉस्पिटल में भर्ती

महिला की हालत खतरे से बाहर :शिवानी की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है और जच्चा - बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. वहीं शिवानी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राम गणेश गुर्जर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस उसकी धरपकड़ के प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details