मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Crime News: ताऊ के साथ सो रही मासूम को उठा ले गया सिरफिरा युवक, जंगल में ले जाकर बेरहमी से पीटा

By

Published : Aug 21, 2023, 6:11 PM IST

झांसी रोड थाना क्षेत्र में ताऊ के साथ घर के बाहर सो रही मासूम बच्ची को पड़ोसी सिरफिरा युवक उठाकर जंगल में ले गया, वहां जाकर उसने बच्ची को बेरहमी से पीटा. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Gwalior Crime News
ग्वालियर में युवक ने मासूम बच्ची का अपहरण कर पीटा

ग्वालियर। शहर के झांसी रोड थाना क्षेत्र के नाका चंद्रबदनी इलाके में रहने वाली एक मासूम बच्ची को उसका पड़ोसी युवक आधी रात को उसे सोत हुए उठाकर जंगल में ले गया और वहां ले जाकर उसकी डंडों से बेरहमी से मारपीट की. वहीं, मासूम बच्ची को गली में से ले जाते हुए आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. इस मामले को लेकर पुलिस ने पुलिस ने हत्या की कोशिश मारपीट और अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीमें गठित की है, जो सरगर्मी से आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

ये है मामलाःजानकारी के अनुसार चंद्रबदनी इलाके के तीन नंबर लाइन में रहने वाली एक मासूम बच्ची अपने ताऊ के बगल में सो रही थी. इस दौरान पड़ोसी युवक ने रात लगभग 3 बजे घर के बाहर चबूतरे पर सो रही 4 साल की मासूम बच्ची को उठा कर कैंसर की पहाड़ी के जंगल में ले गया. जैसे ही ताऊ की नींद खुली तो बच्ची न दिखने पर घर में हड़कंप मच गया. वहीं, सिरफिरे युवक ने मासूम बच्ची को जंगल में ले जाकर डंडों से बेरहमी से पीटा और घायल हालत में उसे झाड़ियों में फेंक दिया. इसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां बच्ची ने अर्ध मूर्छित हालत में पड़ोसी युवक द्वारा उसके साथ मारपीट करने और पटकने की बात प्रारंभिक तौर पर बताई है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी युवक बच्ची को ले जाते दिखाई दे रहा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश, मारपीट और अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ में उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 4 टीमें गठित कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :-

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 4 टीमें गठितःइस मामले में थाना प्रभारी राशिद खान ने कहा, ''4 साल की मासूम बच्ची अपने ताऊ के साथ सो रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले सिरफिरे युवक ने बच्ची को उठाकर और जंगल में ले जाकर उससे बेहरमी से मारपीट की है.'' उन्होंने कहा, ''पुलिस ने इस मामले में आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है और उसकी जल्द गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें गठित की है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details