मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Crime News: किशोर ने स्कूली छात्र को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा बाल संप्रेक्षण गृह

By

Published : Mar 19, 2023, 8:18 PM IST

किशोर उम्र के बच्चों में किस तरह से टीवी और मोबाइल पर परोसी जाने वाली अश्लीलता उनके दिलो-दिमाग पर असर कर रही है इसका उदाहरण एक बार फिर ग्वालियर में सामने आया है. जहां एक नाबालिग ने दूशरे नाबालिग के साथ अप्राकृतिक कृत्य को अंजाम दिया.

gwalior crime news
ग्वालियर में किशोर के साथ अप्राकृतिक कृत्य

ग्वालियर में किशोर के साथ अप्राकृतिक कृत्य

ग्वालियर।शहर किशोर वय के 2 लड़कों के बीच अनैतिक कृत्य मामला सामने आया है. 13 साल के स्कूली छात्र के साथ उसी से उम्र में कुछ बड़े दूसरे नाबालिग ने अप्राकृतिक कृत्य किया. घटना शुक्रवार देर रात की है. जनक गंज थाना क्षेत्र के रहने वाले 13 साल के छात्र के साथ उसी के पड़ोसी दूसरे छात्र ने एकांत में ले जाकर दुष्कर्म किया. पीड़ित बच्चे ने घर आकर अपने माता-पिता को पड़ोसी की करतूत के बारे में बताया और दर्द की भी शिकायत की है.

नाबालिग ने किया दुष्कर्म: इसके बाद बच्चे के परिजनों ने जनक गंज थाने पहुंचकर पड़ोसी किशोर की शिकायत दर्ज कराई. जनक गंज पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़के के खिलाफ दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस को आरोपी को ढूंढने में ज्यादा मशक्कत नहीं करना पड़ी. वह तलाश करने पर अपने घर पर ही मिल गया. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है. वहीं पीड़ित लड़के का मेडिकल भी कराया गया है. प्रारंभिक तौर पर उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

बच्चों में आपरधिक प्रवृत्ति: किशोरवय के बच्चों में कामुकता और हिंसा निरंतर घर करती जा रही है. टीवी और मोबाइल पर आने वाले प्रोग्राम बच्चों को शिक्षित करने के बजाय उन्हें कामुकता और हिंसा की ओर धकेल रहे हैं. बच्चे भी उन कार्यक्रमों को ज्यादा पसंद करते हैं जो अपराध से संबंधित रहते हैं. जनक गंज थाना प्रभारी आलोक परिहार का कहना है कि दोनों ही बच्चे नाबालिग हैं. पीड़ित बालक आरोपी से उम्र में कुछ छोटा है आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details