मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Crime News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई नाम से धमकी देने वाले दो युवक गिरफ्तार, ऐसे शिकंजे में आए आरोपी

By

Published : May 24, 2023, 8:09 AM IST

ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी देने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि कंपू थाना क्षेत्र में रहने वाले दो सीमेंट कारोबारियों राहुल जैन ओर मनीष कोठारी को धमकी दी गई थी.

Gwalior Crime News
लॉरेंस बिश्नोई नाम से धमकी देने वाले दो युवकों को किया गिरफ्तार

लॉरेंस बिश्नोई नाम से धमकी देने वाले दो युवकों को किया गिरफ्तार

ग्वालियर। शहर के कंपू थाना क्षेत्र में रहने वाले दो सीमेंट कारोबारियों राहुल जैन ओर मनीष कोठारी को धमकी देने वाले मुख्य आरोपी को क्राइम ब्रांच पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है. आरोपी रविंद्र कुशवाह और अभि पटेल ने 20-20लाख रुपये की सुपारी पर हत्या की धमकी राहुल जैन और मनीष कोठरी को दी थी. साथ ही कहा था कि वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है. अगर पैसे नहीं मिले तो दो दिन में उनकी हत्या कर दी जाएगी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. इसमें एक युवक को दतिया तो दूसरे को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है.

धमकी देने वाले की भाषा लग रही थी स्थानीयःजानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के नया बाजार में रहने वाले सीमेंट कारोबारी राहुल जैन और मनीष कोठरी को अज्ञात युवक ने फोन के जरिए धमकी दी थी, जिसमें कहा गया था कि दोनों कारोबारियों को मारने के लिए उन्हें 20 लाख रुपये की सुपारी मिली है, यदि जिंदा रहना चाहते हो तों 40 लाख रुपए देना होंगे. धमकी देने वाले ने स्वयं को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया था. धमकी देने वाले की भाषा स्थानीय लग रही थी.

आरोपी और कारोबारी के बीच व्यापार संबंधीःव्यापारी से पुलिस ने जानकारी ली तो उसने किसी से रंजिश व दुश्मनी होना नहीं बताया है, जिसके बाद पुलिस ने सिलसिले वार तरीके से कड़ियों को जोड़ा तो मोबाइल पर धमकी देने वाले युवक दतिया के निकले. जांच में पता चला है कि आरोपी और कारोबारी के बीच व्यापार संबंधी रिश्ते भी रहे हैं. धमकी देने वाले युवकों को लग रहा था कि सीमेंट कारोबारियों को धमकाकर उनसे पैसा वसूला जा सकता है. इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने दोनों कारोबारियों को धमकी दी थी. पुलिस ने धमकी देने वाले और संदिग्ध मोबाइल को जब्त कर लिया है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में रविंद्र कुशवाह और अभि पटेल को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही एक ओर साथी की तलाश की जा रही है.

  1. दतिया के GNM कॉलेज में चल रही है नर्सिंग की परीक्षा, छात्र का नकल करते VIDEO VIRAL
  2. Indore Crime News: मार्निग वॉक पर गई महिला पर बदमाशों ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती
  3. Rewa Crime News: 3 घरों पर चोरों ने बोला धावा, एक घर से 30 तोले सोने की चोरी

2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तारः एडिशनल एसपी राजेश डंडौतिया ने बताया कि ''लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताकर दोनों कारोबारियों को धमकी देने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. जल्द कुछ और बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details