मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Crime News: हत्याकांड के मास्टरमाइंड ने की थाने में सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jul 15, 2023, 8:09 PM IST

Updated : Jul 15, 2023, 9:19 PM IST

ग्वालियर में डबरा के व्यापारी के बेटे चिराग उर्फ सागर शिवहरे हत्याकांड के मास्टरमाइंड अंश जादौन ने सुसाइड का प्रयास किया. उसे सिटी सेंटर स्थित ग्लोबल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

Gwalior Crime News
ग्वालियर में हत्याकांड के मास्टरमाइंड ने थाने में की सुसाइड की कोशिश

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया ने क्या कहा

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हत्याकांड के आरोपी द्वारा थाने में ही सुसाइड का प्रयास किया गया, लेकिन समय पर थाने में पुलिस के जवानों को पता लग गया. उन्होंने तत्काल भागकर आरोपी को बचाया. पुलिस उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले गई, जहां उसका इलाज जारी है. जिस आरोपी ने थाने में आत्महत्या करने का प्रयास किया है, वह व्यापारी के बेटे चिराग उर्फ सागर शिवहरे हत्याकांड का मास्टरमाइंड अंश जादौन है.

आरोपी की हालत खतरे से बाहर: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया ने बताया है कि "चिराग शिवहरे हत्याकांड में पूछताछ के लिए आरोपी अंश को रिमांड पर लिया गया था. बीती रात उसने ठंड लगने की बात बताई थी. जिसके बाद उसे ओढ़ने के लिए चादर दी गई थी और उसी चादर से आरोपी अंश जादौन ने सुसाइड का प्रयास किया है. जिसके बाद उसे इलाज के लिए ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है."
क्या है मामला:एएसपी ने कहा कि "10 जुलाई को डबरा स्थित कारोबारी अनिल शिवहरे के इकलौते बेटे चिराग शिवहरे की बेरहमी से उसके ही जूनियर अंश जादौन ने गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद कंडे और पेट्रोल डालकर शव को लगाया. उसके शरीर के जले हुए अवशेष नाले में फेंक दिए. पुलिस ने अंश जादौन को बीते दिनों ही गिरफ्तार कर लिया था. जिसने हत्या करना स्वीकार किया था."

इन खबरों पर भी एक नजर:

ग्वालियर बुलाया और मार डाला:एएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि इस मामले में जब अंश जादौन से पूछताछ की गई तो उसने खुलासा किया कि डबरा में रहने वाली दृष्टि ग्रोवर और चिराग उसके कॉलेज में सीनियर थे. दृष्टि और चिराग रिलेशन में थे. एक पार्टी के दौरान नवंबर 2022 में जब दृष्टि से उसकी मुलाकात हुई तो वह दृष्टि के नजदीक आ गया. दृष्टि दोनों के साथ रिलेशन में आ गई. इसी को लेकर जब चिराग को पता लगा तो वह झगड़ने लगा. इसी के चलते उसे रास्ते से हटाने की प्लानिंग कर डाली. उसे ग्वालियर बुलाया और मार डाला.

Last Updated : Jul 15, 2023, 9:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details