मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बेटी ने दोस्तों के साथ मिलकर पिता से की धोखाधड़ी, अकाउंट से निकाले साढ़े चार लाख रुपए

ग्वालियर के एसएफ में पदस्थ आरक्षक की बेटी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही पिता के साथ साढ़े चार लाख की धोखाधड़ी की. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की बात कही है.

By

Published : Feb 13, 2020, 5:57 PM IST

Updated : Feb 13, 2020, 7:40 PM IST

Daughter cheated father with friends
दोस्तों के साथ मिलकर बेटी ने की पिता से धोखाधड़ी

ग्वालियर। एसएफ में पदस्थ आरक्षक ने अपनी और उसके दो दोस्तों के खिलाफ राज्य साइबर सेल में धोखाधड़ी की शिकायत की है. जिस पर राज्य साइबर सेल ने फरियादी की शिकायत पर धोखाधड़ी और वर्चल प्राईवेट एकाउंट के तहत मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बेटी ने दोस्तों के साथ मिलकर निकाले पैसे

दरअसल एसएफ में पदस्थ आरक्षक अजब सिंह राठौर ने राज्य साइबर सेल से शिकायत की थी, कि उसके खाते से साढ़े तीन लाख रुपए किसी ने निकाल लिए हैं. जिसके बाद राज्य साइबर सेल ने अपनी जांच पड़ताल शुरू की. जब पुलिस ने सभी बिंदु पर जांच की तो पता चला कि फरियादी अजब सिंह के दो खातों से साढ़े चार लाख से अधिक की राशि यूपीआई के जरीए ट्रांजेक्शन की गई है. जिसके बाद पुलिस ने यूपीआई से ट्रांजेक्शन करने वाले निशांत सोनी और अखिल को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो दोनों ने अपना जुर्म कुबूल किया और बताया कि फरियादी अजब सिंह की बेटी ने उनको इस खाते से लिंक कराया था.

दोस्तों के साथ मिलकर बेटी ने की पिता से धोखाधड़ी

शौक पूरा करने के लिए पिता से की धोखाधड़ी

पुलिस ने जब बेटी को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो बेटी ने बताया कि उसको और उसके दोस्तों को पैसों की जरूरत थी, जिससे वे अपने हाई फाई शौक पूरे कर सकें. जिसके कारण तीनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. राज्य साइबर पुलिस ने फिलहाल तीनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने की बात कहीं हैं.

Last Updated : Feb 13, 2020, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details