मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अंडर-19 गर्ल्स टीम की कैप्टन अनुष्का शर्मा ने ईटीवी भारत से की खास बातचीत

23 फरवरी से BCCI अंडर-19 गर्ल्स टूर्नामेंट आयोजित होने जा रहा है, जिसमें एमपी टीम की कमान ग्वालियर की अनुष्का शर्मा को मिली है.

By

Published : Feb 15, 2020, 4:56 PM IST

Captain Anushka Sharma of Under-19 Girls Team
अंडर-19 गर्ल्स टीम की कैप्टन अनुष्का शर्मा

ग्वालियर ।23 फरवरी से BCCI द्वारा आयोजित होने वाली अंडर-19 गर्ल्स टूर्नामेंट ग्वालियर में खेला जाना है. मध्य प्रदेश टीम की कमान ग्वालियर की रहने वाली अनुष्का शर्मा को सौंपी गई है. इससे पहले वो अंडर-16 और अंडर- 23 टूर्नामेंट भी खेल चुकी हैं.

अंडर-19 गर्ल्स टीम की कैप्टन अनुष्का शर्मा

ETV भारत से खास बातचीत में अनुष्का शर्मा का कहना है कि खुशी की बात है कि टूर्नामेंट का आयोजन उनके जिले ग्वालियर में ही हो रहा है.यहां पर मेरा घर और मेरे दोस्त हैं, जिनके साथ मैंने क्रिकेट खेलने की शुरुआत की थी, इसलिए मुझे यहां खेलने में कोई प्रेशर नहीं रहेगा.

सपनों को देना चाहती हैं उड़ान

अनुष्का का कहना है कि मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिली हैं. तो मेरा दायित्व बनता है कि टीम को आगे तक ले जाये. अनुष्का का सपना है कि आगे जाकर नेशनल टीम में शामिल होकर वो देश के लिए खेलें और देश के साथ-साथ ग्वालियर का भी नाम रोशन करें.

9 राज्यों की टीम लेंगी हिस्सा
गौरतलब है कि आगामी 23 फरवरी से BCCI अंडर-19 गर्ल्स टूर्नामेंट आयोजित होने जा रही है. ये पहला मौका है जब इसकी मेजबानी ग्वालियर को मिली है. एमपी के साथ-साथ इस टूर्नामेंट में देश के 9 राज्यों की टीमें हिस्सा लेंगी. इस टूर्नामेंट के मैच कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम, नवनिर्मित शंकरपुर स्टेडियम और सिंधिया ब्वॉयज स्कूल की क्रिकेट ग्राउंड पर आयोजित किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details