मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शर्मनाक: ग्वालियर में कुत्ते को खुला छोड़ने से मना करने पर युवक ने बुजुर्ग दंपत्ति को पीटा

शहर के सिरोल थाना क्षेत्र में बुजुर्ग दंपति ने एक युवक पर मारपीट का आरोप लगाया है. बुजुर्ग का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने युवक को अपने कुत्ते को बांध कर रखने की सलाह दी. जिस पर गुस्साए युवक ने बुजुर्ग के साथ मारपीट की. पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jun 8, 2021, 10:46 PM IST

angry-young-man-beat-elder-couple-over-dog
कुत्ते को बांधकर रखने की सलाह पर बुजुर्ग से मारपीट

ग्वालियर।शहर के सिरोल थाना क्षेत्र के डीबी सिटी में रहने वाले एक बुजुर्ग के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बुजुर्ग की गलती बस इतनी थी कि उसने युवक से अपने पालतू कुत्ते को बांधकर रखने को कहा था. जिसपर आग बबूला युवक ने बुजुर्ग की पिटाई कर दी. बुजुर्ग की शिकायत की बाद युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पालतू कुत्ते को बांधने को लेकर हुआ विवाद

अनिल प्रधान नामक बुजुर्ग अपनी पत्नी के साथ डीबी सिटी स्थिति पार्क में टहल रहे थे. इसी दौरान बुजुर्ग ने युवक को अपने पालतू कुत्ते को बांध कर रखने की गुजारिश की. युवक को यह बात इतनी नागवार गुजरी कि उसने बुजुर्ग दंपत्ति के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी. पुलिस के आने के बाद भी युवक माफी मांगने के बजाय अपने कुत्ते का मेडिकल कराने की मांग कर रहा था.

वफादारी का पाठ पढ़ाने सामने आई 'मोना', लोगों से कर रही है घर में रहने की अपील

युवक ने बुजुर्ग पर कुत्ते को पीटने का लगाया आरोप

युवक का कहना है बुजुर्ग दंपत्ति ने उसके कुत्ते को पीटा था. पुलिस ने बुजुर्ग अनिल प्रधान का मेडिकल कराया है और विनायक शिवहरे के बेटे के खिलाफ मारपीट की धाराओं के खिलाफ तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details