मध्य प्रदेश

madhya pradesh

स्वरा भास्कर ने साध्वी प्रज्ञा पर साधा निशाना, कहा- 'संसद में हमने एक आतंक आरोपी को भेजा है'

By

Published : Mar 7, 2020, 12:08 PM IST

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने मालेगांव बम विस्फोट की आरोपी बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का नाम लिए बिना बीजेपी पर निशाना साधा. उनका विवादित बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

controversial statement of swara bhaskar
स्वरा भास्कर का विवादित बयान

ग्वालियर।बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का विवादित बयान वायरल हुआ है. विवादित बयान में स्वरा भास्कर ने बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की तरफ इशारा किया है. उन्होंने कहा है कि 'हमने पिछले साल संसद में एक आतंक आरोपी को भेजा है और अच्छे नम्बरों से लोकसभा चुनाव में जिता कर भेजा है'.

प्रज्ञा ठाकुर पर स्वरा भास्कर का विवादित बयान

दिल्ली में हुए दंगों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा कि अपने देश में अब सवाल उठाने वाले को एंटी नेशनल करार दे दिया जा रहा है, लेकिन जिन पर आतंकवाद के आरोप हैं उन्हें सांसद बना दिया जाता है.

स्वरा भास्कर मध्य प्रदेश सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा शुक्रवार को ग्वालियर में आयोजित 'बिटिया उत्सव' में शिरकत करने पहुंची थीं. जहां उन्होंने कहा कि आतंक के एक आरोपी को सांसद बनाकर संसद में भेजना देशद्रोह नहीं है, लेकिन जो लोग सवाल पूछते हैं, वे देशद्रोही हो जाते हैं.

बता दें कि बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर 2008 के मालेगांव बम ब्लास्ट में आरोपी हैं. प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर जीत हासिल की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details