मध्य प्रदेश

madhya pradesh

घायल अवस्था में मिला कोर्ट की तारीख पर आया आरोपी युवक, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 16, 2020, 9:50 PM IST

जिला एवं सत्र न्यायालय ग्वालियर में एक अपहरण मामले का आरोपी तारीख पर आया था, जहां वो घायल अवस्था में मिला है. फिलहाल पुलिस मामाले की जांच में जुटी है.

Young man found injured
Young man found injured

ग्वालियर।अपहरण के एक मामले में जिला न्यायालय में तारीख पर आया एक युवक लहूलुहान हालत में अपनी महिला साथी को मिला. गंभीर हालत में युवक को महिला ने जेएएच में भर्ती कराया और गायब हो गई. घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है, वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सबलगढ़ मुरैना अपहरण मामले का आरोपी अभिषेक रावत इंदरगंज क्षेत्र में स्थित जिला एवं सत्र न्यायालय में अपने दो साथियों के साथ तारीख पर आया था. इस मामले में अभिषेक के साथ भरत शर्मा और तनु नागर भी आरोपी हैं. तनु के मुताबिक अभिषेक उसे लहूलुहान हालत में न्यायालय में मिला था. उपचार के लिए उसने अभिषेक को जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है.

ग्वालियर में कोर्ट की तारीख पर आया युवक घायल अवस्था में मिला

तनु की माने तो अपहरण के मामले में फरियादी राजीनामा करने के एवज में रुपयों की मांग कर रहा था. वहीं इंदरगंज थाना प्रभारी दीप सिंह सेंगर का कहना है, अभिषेक को तनु गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर गायब हो गई है.

थाना प्रभारी का कहना है कि तनु ने मोबाइल पर बातचीत में जानकारी दी कि अभिषेक शराब पीकर तारीख करने न्यायालय में पहुचा था. इसके बाद जब वह वापस लौट रहा था, तभी उसे लहूलुहान हालत में मिला है. फिलहाल तनु के अस्पताल से गायब होने के बाद मामला पेचीदा हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details