मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया कन्या विद्यालय की 18 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव

एमपी के ग्वालियर में सिंधिया कन्या स्कूल में 18 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पायी गई हैं. ऐसे में छात्रों में दहशत का माहौल है. प्रशासन ने आनन-फानन में सिंधिया हॉस्टल को खाली कराने के निर्देश जारी कर दिये हैं.

scindia girls school
सिंधिया कन्या विद्यालय

By

Published : Apr 15, 2021, 5:16 PM IST

ग्वालियर। देश के सबसे प्रतिष्ठित सिंधिया कन्या स्कूल में कोरोना ने दस्तक दे दी है. सिंधिया कन्या स्कूल की 18 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पायी गई हैं. इससे छात्रों में दहशत का माहौल हो गया है. छात्राएं कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रशासन ने आनन-फानन में सिंधिया हॉस्टल को खाली कराने के निर्देश जारी कर दिये हैं. पॉजिटिव सभी छात्राएं देश के अन्य राज्यों से हैं और यहां सिंधिया कन्या स्कूल में अध्ययनरत हैं. सभी संक्रमित छात्राएं डॉक्टरों की निगरानी में सिंधिया कन्या स्कूल के हॉस्टल में क्वारेंटाइन किया गया है. वहीं सिंधिया कन्या स्कूल प्रबंधक की तरफ से सभी छात्राओं के माता-पिता को सूचना दे दी गई है. उन्हें अपने घर ले जाने के लिए कहा गया है.

सिंधिया कन्या विद्यालय

देश के सबसे प्रतिष्ठित स्कूलों में से है सिंधिया कन्या विद्यालय
सिंधिया कन्या विद्यालय देश का सबसे प्रतिष्ठित स्कूल है. यहां देश के अन्य अन्य राज्यों के छात्र-छात्राएं पढ़ने के लिए आते हैं. सभी छात्र बड़ी-बड़ी फैमिली से संबंध रखते हैं. सिंधिया कन्या विद्यालय के हॉस्टल में 18 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव निकली हैं. इस कारण पूरे विद्यालय में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. सभी छात्राएं सिंधिया कन्या विद्यालय के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहीं थीं.

छात्राओं को हॉस्टल में किया क्वारेंटाइन
सिंधिया कन्या हॉस्टल में 18 छात्राओं को डॉक्टरों की निगरानी में विद्यालय के हॉस्टल में क्वारेंटाइन किया गया है. साथ ही इन छात्राओं के संपर्क में कई और भी छात्राएं आई हैं. इनकी भी जांच की जा रही है. साथ ही सिंधिया ब्वॉयज स्कूल में भी छात्रों की कोविड जांच कराने के लिए सैंपल लिए जा रहे हैं.

सिंधिया स्कूल की छात्राएं सेनेटरी नैपकिन बनाकर गरीब महिलाओं की कर रही हैं मदद

माता-पिता को दी सूचना
सिंधिया कन्या विद्यालय प्रबंधक की तरफ से सभी छात्राओं के परिजनों को सूचना दी गई है कि यहां कुछ छात्राएं कोरोना पॉजिटिव निकली हैं. इस वजह से आप अपनी बच्ची को घर पर ले जाएं. यही वजह है कि कुछ नजदीक में रहने वाले माता-पिता सिंधिया कन्या विद्यालय में पहुंचे और अपने बच्चों को वापस ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details