मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सरसी थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, कांग्रेस ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना

गुना के सरसी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद पीड़िता के परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और उसे भर्ती कराया. इस मामले में कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर निशाना भी साधा है.

By

Published : Sep 14, 2020, 12:26 AM IST

concept image
सांकेतिक चित्र

गुना। मध्यप्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. इसी कड़ी सरसी थाना क्षेत्र में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद बच्ची को उसके परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और उसे भर्ती कराया. पीड़िता के पिता ने बताया कि बच्ची दोपहर करीब 4:00 बजे घर के पास लगी बाड़ी में सब्जी तोड़ने गई थी, तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे गला घोट कर मारने का प्रयास किया. घटना के बाद बच्ची बेहोश हो गई थी. फिलहाल बच्ची का जिला अस्पाताल में इलाज चल रहा है.

गुना में नाबालिग के साथ दुष्कर्म

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी राजेश कुमार सिंह सहित कई अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए हैं और एहतियात के तौर पर पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. पीड़िता के गांव में भी पुलिस फोर्स भेजा गया है.

घटना को लेकर बमोरी सीट से उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी केएल अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री मामला शिवराज के राज में भांजियां सुरक्षित नहीं हैं. पूर्व मंंत्री ने कहा कि क्षेत्र में पुलिस अपना काम ठीक तरह से नहीं कर रही है. गुना जिले में एसपी का स्तर नीचे गिर गया है. पूर्व मंत्री ने कहा कि जिले में बच्चियों के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details