मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

श्रेय लेने की होड़ में ये क्या बोल गए श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया

अशोकनगर रेलवे स्टेशन के जीर्णोद्धार को लेकर शुरू हुई श्रेय की सियासत को कमलनाथ सरकार के श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने ये कहते हुए हवा दी है कि जिस वक्त ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जीर्णोद्धार का काम स्वीकृत कराया था, उस वक्त तो सांसद केपी यादव पैदा भी नहीं हुए थे.

By

Published : Nov 10, 2019, 7:03 PM IST

श्रम मंत्री का बीजेपी पर पलटवार

गुना। वैसे तो देश की राजनीति में श्रेय लेने का चलन कोई नया नहीं है. सत्ता पक्ष और विपक्ष, अपने हाथ में आने वाले मौके को किसी भी कीमत पर गंवाना नहीं चाहते हैं. यही वजह है कि मध्यप्रदेश के अशोकनगर रेलवे स्टेशन के जीर्णोद्धार काम को लेकर श्रेय लेने की होड़ में जमकर बयानबाजी हो रही है.

श्रम मंत्री का बीजेपी पर पलटवार

कमलनाथ सरकार के श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने बीजेपी से गुना-शिवपुरी सांसद केपी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस वक्त ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर रेलवे स्टेशन के जीर्णोद्धार का कार्य स्वीकृत कराया था, उस वक्त सांसद केपी यादव पैदा भी नहीं हुए थे.

बता दें कि जीर्णोद्धार की आधारशिला रखने आए गुना सांसद केपी यादव ने इसे खुद के प्रयासों का नतीजा बताया था. जिसके बाद कांग्रेस में इसे लेकर बयानबाजी शुरु हो गई. इस पर पलटवार करते हुए श्रम मंत्री ने बीजेपी सांसद पर कटाक्ष किया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details