मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 3, 2021, 1:48 PM IST

ETV Bharat / state

देवास से भागा क्रिकेट खिलाड़ी, गुना में मिला

क्रिकेट टूर्नामेंट में चयन नहीं होने के चलते देवास का रहने वाला युवक घर छोड़कर भाग आया, जो गुना पहुंचा. मामले की जानकारी लगते ही गुना पुलिस ने युवक को रेलवे पटरी से पकड़कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

Ranjit Shah
रंजीत शाह

गुना। देवास जिले का एक युवक क्रिकेट टूर्नामेंट में चयन नहीं होने के चलते घर छोड़कर भाग आया. देवास से चलकर वह गुना पहुंचा. इस बात की जानकारी लगते ही कैंट पुलिस ने देवास पुलिस से मिले इनपुट के आधार पर रेलवे पटरी से उसे पकड़कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

कैंट थाना प्रभारी अवनीत शर्मा ने बताया कि देवास के जयप्रकाश नगर निवासी रंजीत शाह क्रिकेट टूर्नामेंट में चयन न होने से निराश हो गया था. इसके बाद वह घर में पत्र छोड़कर भाग आया. परिजनों ने तत्काल पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. युवक अपने साथ मोबाइल लेकर आया था, जिसकी वजह से उसकी लोकेशन का पता चल सका. वह गुना में था. देवास पुलिस ने गुना पुलिस को लोकेशन की सूचना दी. इसके आधार पर युवक के फोटो के साथ तलाश शुरू कर दी गई. शुक्रवार शाम 5 बजे युवक रेल की पटरियों पर घूमता हुआ नजर आया. कैंट पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना दी.

युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अपूर्व भार्गव

मुरैना: गुमशुदा युवक की तलाश में पुलिस नहीं गंभीर, परिजन ने किया हंगामा

युवक कांग्रेस ने निभाई भूमिका
युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अपूर्व भार्गव ने बताया कि युवा कांग्रेस संगठन के राष्ट्रीय सचिव मनीश चौधरी देवास के रहने वाले हैं. उन्होंने गुना में एक संगठन को मामले की सूचना दी. साथ ही युवक का फोटो भी भेजा. संगठन ने धरनावदा थाना, कोतवाली और कैंट थाने से बात की. उनके साथ मिलकर ही युवक की तलाश की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details