मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, बीएसएफ जवान सहित 3 जख्मी

खरगहना गांव में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों के बीच खूब लाठी, डंडे और पत्थर चले. घटना में दोनों पक्षों के तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By

Published : Mar 25, 2019, 1:11 PM IST

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

डिंडौरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के खरगहना गांव में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें खूब लाठी, डंडे और पत्थर चले. इस घटना में दोनों पक्षों के तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

पारिवारिक जमीन के बंटवारे से शुरू हुआ ये विवाद देखते ही देखते खूनी हो गया. घायल ज्ञान सिंह बीएसएफ के 35वीं बटालियन में पदस्थ रहे, लेकिन पिछले एक साल से मानसिक तनाव के चलते घर पर ही रह रहे हैं. ज्ञान सिंह का जमीनी विवाद उसके पिता के बड़े भाई से चल रहा था. ज्ञान सिंह का आरोप है कि देर शाम राम प्रकाश और दिलीप प्रसाद झारिया और उसके कुछ साथियों ने उन पर हमला कर दिया. जिसके बाद अपने बचाव में ज्ञान सिंह ने भी उन पर हमला कर दिया था.

घटना के बाद कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद ज्ञान चंद का पुलिस कस्टडी में लेकर इलाज चल रहा है. जहां ज्ञान चंद की निगरानी के लिए 2 पुलिस कर्मी तैनात हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details