मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सब्जी मार्केट में लगी आग, मंत्री ओमकार मरकाम ने दिलाया मदद का भरोसा

By

Published : Feb 13, 2020, 5:55 PM IST

डिंडौरी के सब्जी मार्केट में आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया. घटना की जानकारी लगते ही मंत्री ओमकार सिंह मरकाम घटनास्थल पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया.

fire-in-vegetable-market-of-dindori
मंत्री मरकाम ने घटनास्थल पर पहुंचे

डिंडौरी। शहर के सब्जी मार्केट में देर रात आग लग गई, जिसमें व्यापारियों का लाखों रुपए का नुकसान हो गया है, वहीं एक व्यापारी की मौत भी हो गई है. घटना की जानकारी लगते ही मौके का मुआयना करने के लिए कैबिनेट मंत्री ओमकार सिंह मरकाम पहुंचे और व्यापारियों से चर्चा कर तहसीलदार को नुकसान का सर्वे करने के निर्देश दिए हैं.

सब्जी मार्केट में लगी आग

घटना में मृतक कम्मूभाई के परिजनों को चार लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा भी मंत्री मरकाम ने की है. मंत्री मरकाम ने कहा कि मंडी को व्यवस्थित किए जाने को लेकर लोगों और सब्जी मंडी व्यापारी से चर्चा की है. जैसे ही किसी निर्णय पर पहुंचेंगे, वैसे ही अमल किया जाएगा. मंत्री ने घटना पर दुःख जताते हुए संवेदना व्यक्त की है.

बता दें कि देर रात सब्जी मंडी में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई थी. आग लगने से सब्जी मंडी की लगभग 10 दुकानों का भारी नुकसान हुआ है. आग लगने से सब्जी व्यापारी 50 वर्षीय कम्मू खान की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के दौरान वे अपने गोदाम में रोजाना की तरह सो रहे थे. मंत्री ओमकार सिंह मरकाम से महिला व्यापारी ने मंडी की समस्या बताते हुए मदद की गुहार लगाई है, जिस पर उन्होंने मदद का भरोसा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details