मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राहुल गांधी का अनोखा फैन, 8 सालों से नंगे पैर कर रहा प्रचार-प्रसार, जानें क्यों

हरियाणा का रहने वाले दिनेश कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बड़ा फैन है. वह उनके लिये पिछले आठ सालों से नंगे पैर प्रचार कर रहा है. ये सब वह क्यों कर रहा है इसके पीछे उसका मकसद है.

By

Published : May 12, 2019, 3:24 AM IST

unique fan of Rahul Gandhi

धार। 'जब तक राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री नहीं बनते तब तक मैं नंगे पैर प्रचार करता रहूंगा' ये शब्द कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के फैन दिनेश शर्मा के हैं. दिनेश का कहना है कि वह पिछले आठ सालों से नंगे पैर राहुल गांधी के पक्ष में प्रचार कर रहा है. राहुल गांधी की सभाओं में दिनेश कांग्रेस के झंडे वाले कपड़े पहनकर पहुंचता है.

राहुल गांधी का अनोखा फैन

हरियाणा का रहने वाले दिनेश अमझेरा में राहुल की सभा में शामिल होने थे. यहां राहुल का हेलीकॉप्टर जैसे ही सभा स्थल के करीब आया तो राहुल का यह फैन सभा स्थल पर लगे एक वाहन पर चढ़ गया और कांग्रेस के झंडे को हवा में लहराने लगा. हर कोई राहुल के इस फैन को देख रहा था. उसके साथ सेल्फी ले रहा था.

ईटीवी भारत से चर्चा करते हुए दिनेश शर्मा ने बताया कि उसने प्रण ले रखा है कि जब तक राहुल गांधी पीएम नहीं बन जाते तब तक वह नंगे पैर रहकर उनका का प्रचार करेगा. जब दिनेश से पूछा गया कि राहुल के प्रति प्रेम की वजह क्या है. इस सवाल पर दिनेश ने बताया कि स्वर्गीय इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने अपने प्राण न्यौछावर कर देश को आगे बढ़ाने में योगदान दिया, उसी तरह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जब इस देश के प्रधानमंत्री बनेंगे तब पूरे विश्व में भारत का डंका बजेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details