मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन ने ली बुजुर्ग की जान ! परिजनों ने पुलिस पर लगाया ये आरोप

कोरोना के चलते देश में लॉकडाउन लगाया गया है, और इस लॉकडाउन ने शनिवार को एक बुजुर्ग की जान ले लिया. परिजनों का कहना है कि पुलिस की मारपीट के चलते टीपू की मौत हुई है.

By

Published : Apr 4, 2020, 6:49 PM IST

The lockdown took
लॉकडाउन ने ली बुजुर्ग की जान

धार। कोरोना के चलते देश में लॉकडाउन लगाया गया है, और इस लॉकडाउन ने शनिवार को एक बुजुर्ग की जान ले ली. परिजनों का कहना है कि पुलिस की मारपीट के चलते बुजुर्ग की मौत हुई है.

लॉकडाउन ने ली बुजुर्ग की जान

बता दें कि धामनोद थाना अंतर्गत गुजरी में बुजुर्ग की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है, दरअसल मृतक 65 वर्षीय टीपू मेड़ा जो आज सुबह किराना का सामान खरीदने के लिए धामनोद थाना अंतगर्त गुजरी आया था, धामनोद पुलिस को गुजरी में अधिक भीड़ होने की सूचना मिली थी, जिस पर से धामनोद पुलिस मौके पर पहुंची, लॉक डाउन के चलते पुलिस ने भीड़ को हटाने की कोशिश की, तो उस दौरान मृतक टीपू पुलिस को देखकर भागने लगा और वह गिर गया. इस दौरान उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस घटना पर मृतक टीपू मेड़ा के परिजनों ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा है कि मारपीट के चलते ही टीपू की मौत हुई है. हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि, टीपू की मौत पुलिस की मारपीट की वजह से नहीं हुई है. बल्कि उसकी मौत पुलिस के आने के बाद भागने के दौरान गिरने से हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details