मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रॉपर्टी के लालच ने बनाया बेटे को मां का हत्यारा, दोस्तों के साथ मिलकर की हत्या

धार में प्रॉपर्टी के लालच ने एक बेटे को अपनी मां का हत्यारा बना डाला. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बेटे समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 27, 2019, 12:32 PM IST

बेटे ने की मां की हत्या

धार| 24 अप्रैल को पीथमपुर थाना इलाके अंतर्गत खंडवा गांव में हुई 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या ते मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक कौशल्या बाई की निर्मम हत्या किसी और नहीं बल्कि उसके ही बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर की थी. पैसों के लालच ने उसे हैवान बना डाला और वो अपनी ही मां का कातिल बन गया.

बेटे ने की मां की हत्या

बता दें कि 24 अप्रैल को हत्या हुई थी. पुलिस ने बताया कि मृत महिला की चांदी के कड़े चुराने के लिए अज्ञात चोरों ने उसके पैर काट दिए थे और उसकी हत्या कर दी थी. महिला की हत्या के बाद पुलिस जांच में जुट गई. पुलिस ने मृतक कौशल्या बाई के बेटे रंजीत को हिरासत में लिया था. पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की, तो रंजीत ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी मां कौशल्या बाई की हत्या करने की बात कबूल की है. धार एसपी ने इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि 65 वर्षीय कौशल्या बाई के बेटे रंजीत और उसके दोस्त जितेंद्र पर काफी कर्ज है. रंजीत की अपनी मां की प्रॉपर्टी पर भी बुरी नीयत थी. इसी के चलते रंजीत और जितेंद्र ने मिलकर कौशल्या बाई की हत्या की साजिश रची और अपनी मां की हत्या कर दी. दोनों आरोपियों के खिलाफ 302 का मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details