मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

75 लाख की अवैध शराब पर पुलिस का शिंकजा, दो आरोपी गिरफ्तार

धार जिले की राजगढ़ पुलिस ने 75 लाख रुपये की अवैध शराब को पकड़ा है. जिस ट्रक से शराब का अवैध परिवहन किया जा रहा था उसे भी जब्त किया गया है.

By

Published : Apr 11, 2019, 1:20 AM IST

पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब

धार। राजगढ़ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए अवैध शराब की 14 सौ पेटी जब्त की हैं. पकड़ी गयी अग्रेजी शराब की कीमत 75 लाख रुपये बतायी गयी है. पुलिस ने शराब का अवैध परिवहन कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. जिस ट्रक से शराब का परिवहन किया जा रहा था उसे भी जब्त किया गया है.

75 लाख की अवैध शराब पर पुलिस का शिंकजा

राजगढ़ पुलिस को मुखबिर से अवैध शराब के परिवहन की सूचना मिली थी. सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने कुक्षी नाके पर चैकिंग प्वाइंट लगाया. इस दौरान वहां पहुंचे एक ट्रक की जब तलाशी लगी गयी तो उसमें अवैध शराब पायी गयी. चालक से पूछताछ करने पर वह शराब के परिवहन का ब्योरा नहीं दे पाया. पुलिस को जो कागजात ट्रक चालक ने दिखाए उसमें शराब के परिवहन की पूरी जानकारी नहीं थी.

जिसके बाद धार जिले की राजगढ़ पुलिस ट्रक में सवाल दो लोगों को थाने ले गयी. सरदारपुर एसडीओपी ऐश्वर्या शास्त्री ने बताया कि ट्रक नंबर (MP-09-HG 9654) से शराब का अवैध परिवहन किया जा रहा था. कार्रवाई के दौरान आरोपी रवि और भूरा को गिरफ्तार किया गया है. इन दोनों आरोपियों पर आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details