मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

corona third wave के लिए भी तैयार: प्रभारी मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने किया अस्पताल का दौरा

जिला कोविड प्रभारी मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने शुक्रवार को धार के जिला चिकित्सालय पहुंचकर नई पोर्टेबल एक्स-रे मशीन का पूजन किया और मोबाइल वैक्सिंग वैन को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. इस दौरान मंत्री दत्तीगांव ने कहा कि इस काल ने कई परिवारों को असहनीय दर्द दिए है. जिन्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता. हमें मिलकर कोरोना से जीतना होगा. चिकित्सा सुविधाओं को लेकर हम अब पूरी तरह आत्मनिर्भर बन रहे है.

By

Published : Jun 7, 2021, 8:57 AM IST

minister rajvardhan singh dattigaon
उद्योग मंत्री पहुंचे जिला अस्पताल

धार।प्रदेश के नीति निवेश प्रोत्साहन और उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव शुक्रवार को धार के जिला चिकित्सालय पहुंचे. जहां उन्होंने नई पोर्टेबल एक्स-रे मशीन का पूजन किया और मोबाइल वैक्सिंग वैन को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. उन्होंने नवीन endoscopy मशीन की कार्यप्रणाली भी देखी, समझी और मैटरनिटी वार्ड में डिलीवरी बेड को भी देखा.

उद्योग मंत्री पहुंचे जिला अस्पताल

अजब एमपी का गजब अस्पताल, मोमबत्ती के उजाले में मरीजों का इलाज, जिम्मेदार मौन

तीसरी वेव के लिए भी हम तैयार हो रहे हैं - प्रभारी मंत्री

Media से चर्चा में प्रभारी मंत्री ने कहा कि जिला अस्पताल को अपडेट किया जा रहा है. तीसरी वेव के लिए भी हम तैयार हो रहे हैं परेडीकवार्ड हो या बच्चों के लिए बबल मशीन की आवश्यकता हो जिसकी पूर्ति सुनिश्चित करने में हम लगे हैं. city scan मशीन भी जल्दी जिला अस्पताल में लगा दी जाएगी और oxygen plant भी तैयार हो रहा है. जिला अस्पताल को भविष्य में मेडिकल कॉलेज में कन्वर्ट करने का भी संकल्प हमने लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details