मध्य प्रदेश

madhya pradesh

105 KM साइकिल चलाकर बेटे को परीक्षा दिलवाने वाले शोभाराम से प्रभावित हुए आनंद महिंद्रा, किया ये ट्वीट

By

Published : Aug 24, 2020, 2:51 AM IST

105 किलोमीटर साइकिल चलाकर बेटे आशीष को परीक्षा दिलवाने शोभाराम की कर्तव्यनिष्ठा से प्रभावित होकर आनंद महिंद्रा ने उनके बेटे की पढ़ाई का पूरा खर्चा उठाने का वादा किया है.

Shobharam on a bicycle
साइकिल पर शोभाराम

धार। मनावर विधानसभा के बयडीपुरा गांव से 105 किलोमीटर की दूरी साइकल चलाकर शोभाराम ने अपने बेटे आशीष को दसवीं कक्षा की 3 विषय की पूरक परीक्षा दिलाने के लिए धार तक का सफर तय कर चुके हैं. शोभाराम अपने बेटे आशीष के प्रति इस कर्तव्य निष्ठा रखते हैं कि उन्हें देखकर देश के प्रतिष्ठित व्यवसाई और पद्मभूषण से सम्मानित आनंद महिंद्रा भी प्रभावित हो चुके हैं.

आनंद महिंद्रा करेंगे शोभाराम के बेटे की मदद

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शोभाराम की कर्तव्यनिष्ठा की तारीफ की है और शोभाराम के बेटे आशीष की आगे की पढ़ाई के लिए पूरा खर्च देने का वादा किया है. इसके लिए बकायदा महिंद्रा कंपनी की ओर से उनका एक प्रतिनिधि भी शोभाराम से मिलने धार पहुंचा था और शोभाराम से मुलाकात कर चुका है.

बेटे के साथ शोभाराम

इस वादे से आशीष के पिता शोभाराम बेहद खुश हैं और उनका कहना है कि यदि ऐसा होता है तो वह उनके लिए सबसे खुशी की बात होगी. बता दें कि फिलहाल शोभाराम अपने बेटे के साथ धार में बालक छात्रावास में जिला प्रशासन के सहयोग से रुके हुये हैं, जहां पर जिला प्रशासन के द्वारा उनके खाने-पीने और आशीष की पढ़ाई के लिए व्यवस्था की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details