मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर-भोपाल हाईवे पर सड़क हादसा, दो की हालत गंभीर

सोनकच्छ के इंदौर-भोपाल हाईवे पर एसडीओपी कार्यालय के सामने आज तेज रफ्तार आयसर ट्रक सड़क किनारे खड़े दूसरे आयसर ट्रक से भिड़ गई. हादसे में चालक और क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

By

Published : Dec 10, 2019, 7:06 PM IST

Road accident on Indore-Bhopal highway
इंदौर-भोपाल हाईवे पर सड़क हादसा

देवास। इंदौर-भोपाल हाईवे पर एक तेज रफ्तार आयसर ट्रक सड़क किनारे खड़े दूसरे आयसर ट्रक में घुस गया. हादसा इतना भयानक था कि ड्राइवर और क्लीनर करीब डेढ़ घंटे तक अंदर फंसे रहे. जिसके बाद स्थानीय पुलिस और लोगों ने मिलकर जेसीबी मशीन से केबिन काटकर ड्राइवर और क्लीनर को निकाला. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद देवास रेफर किया गया है.

इंदौर-भोपाल हाईवे पर सड़क हादसा


बताया जा रहा है कि सोनकच्छ में पुष्पगिरी के पास एसडीओपी कार्यालय के सामने आयसर ट्रक पंचर होने की वजह से सड़क किनारे खड़ा था. तभी इंदौर से सोनकच्छ की ओर आ रहे आयसर ट्रक ब्रेक फैल होने के कारण सड़क किनारे खड़े आयसर में भिड़ गई. जिससे चालक आशीष और क्लीनर मनीष दोनों केबिन में बुरी तरह फंस गए. सूचना मिलने पर पुलिस,108 एम्बुलेंस और टोल टैक्स की एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. जिसके बाद के्रेन की सहायता से केबिन में फंसे चालक और क्लीनर को बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया. दोनों की गंभीर रूप घायल हो गए है. चालक आशीष को टोल टैक्स एम्बुलेंस और क्लीनर मनीष को 108 एम्बुलेंस से सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने दोनों को गंभीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details